अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त
अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्तRE

Dhar News: अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त, डेढ़ करोड़ के माल के साथ आरोपी गिरफ्तार

Dhar News: मध्य प्रदेश के धार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जिले के धामनोद पुलिस ने अवैध शराब से भरा हुआ कंटेनर और आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार किया।

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के धार जिले से बड़ी खबर सामने आई है।

  • धार जिले में अवैध शराब से भरा कंटेनर किया जब्त।

  • डेढ़ करोड़ के माल के साथ आरोपी गिरफ्तार।

धार, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के धार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जिले के धामनोद पुलिस ने अवैध शराब से भरा हुआ कंटेनर और आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार किया। इस अवैध शराब की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह शराब हरियाणा के करनाल से कोची केरल ले जा रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई कर कंटेनर को घेराबंदी कर पकड़ा।

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में लगातार कार्रवाई की जा रही है। अवैध शराब और अवैध शस्त्र को जब्त किया जा रहा है। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कंटेनर एचआर 67 डी 9279 इंदौर से मानपुर की ओर आ रहा है। इसमें अवैध शराब भरी है। इस पर धामनोद पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अवैध शराब से भरे हुए कंटेनर को घेराबंदी कर पकड़ा। तलाशी लेने पर कंटेनर में महंगी शराब भरी हुई पाई गई। जांच के दौरान गिरफ्तार ड्राइवर के पास शराब के वैध कागजात नहीं मिले।

एसपी मनोज कुमार सिंह ने सभी थाना क्षेत्र को निर्देशित किया है कि, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शराब के अवैध परिवहन पर विशेष रूप से नजर रखी जाए। उपरोक्त निर्देश पर एसडीओपी मोनिका सिंह व थाना प्रभारी समीर पाटीदार द्वारा क्षेत्र में शराब माफियाओं पर नजर रखी जा रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com