Digvijay Singh On Propaganda Of BJP
Digvijay Singh On Propaganda Of BJPRE-Bhopal

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं में फूट को बताया BJP का भ्रामक प्रचार, कहा- कमलनाथ के नेतृत्व में बनेगी सरकार

Digvijay Singh On Propaganda Of BJP: दिग्विजय सिंह ने कहा, हम सब लोग मिलकर काम करेंगे और भाजपा को हराएंगे "जन बल" जीतेगा, "धन बल" हारेगा।

हाइलाइट्स :

  • दिग्विजय सिंह 30 अक्टूबर जायेंगे दतिया।

  • पिछले दिनों मीडिया में चर्चा थी कि दिग्विजय सिंह अपनी पार्टी से नाराज हैं।

  • वीडियो जारी कर दिग्विजय सिंह ने सभी बातों का किया खंडन।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेताओं में फूट भारतीय जनता पार्टी का भ्रामक प्रचार है। मध्यप्रदेश में कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनेगी। यह बात राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने वीडियो जारी कर कही है। दिग्विजय सिंह ने उन सभी बातों का भी पुरजोर खंडन किया है जो उनके बारे में पिछले कई दिनों से फैलाई जा रही थी। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने बताया कि वो 30 तारिख को दतिया जायेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन फॉर्म भरने के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

जनबल जीतेगा धनबल हारेगा:

दिग्विजय सिंह ने कहा कि, मैं 30 अक्टूबर को दतिया जा रहा हूँ। दतिया में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन फॉर्म भरने के कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूँ। जनता में रोष है। एक तरफ कांग्रेस के साथ जनबल है दूसरी तरफ भाजपा के पास धनबल है। ये भाजपा की पुराणी रणनीति है। इस प्रदेश में दो ही दल है। सरकार या तो भाजपा की बनेगी या कांग्रेस की। छोटे-छोटे दलों की सरकार बनने वाली नहीं है। मेरी सभी मतदाता भाइयों एवं बहनों से प्रार्थना है कि, वे कांग्रेस नेताओं में फूट के भाजपा के भ्रामक प्रचार के झांसे में न आएं। कांग्रेस एक जुट है। हम सब लोग मिलकर काम करेंगे और भाजपा को हराएंगे "जन बल" जीतेगा, "धन बल" हारेगा। कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com