दिग्विजय सिंह का बयान
दिग्विजय सिंह का बयान Priyanka Yadav-RE

कर्नाटक की जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का हुआ संचार, MP में भी हम लड़ेंगे और जीतेंगे: दिग्गी

भोपाल, मध्यप्रदेश। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हुई है। जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए ये बात कही...

भोपाल, मध्यप्रदेश। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हुई है। जिसके बाद कांग्रेस ने धूम-धाम से जीत का जश्न मनाया हैं। वही नतीजों के बाद प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं के बयान सामने आये है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कर्नाटक के विधानसभा चुनावों के नतीजों पर खुशी ज़ाहिर करते हुए ये बात कही है।

दिग्विजय सिंह का बयान:

आज दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, कर्नाटक की जीत के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। मध्यप्रदेश में भी हम “लड़ेंगे और जीतेंगे”

कल ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए खुशी को तो इजहार किया ही था साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री और पूर्व कांग्रेसी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा था, दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि, कर्नाटक में कोई सिंधिया नहीं है, वहां मजबूत कांग्रेसी हैं।

कर्नाटक में जीत से मध्य प्रदेश में भी उम्मीद पैदा हो गई है: दिग्विजय

आगे दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा था- कर्नाटक में जीत से मध्य प्रदेश में भी उम्मीद पैदा हो गई है, इस बार मध्य प्रदेश में कांग्रेस इतना बहुमत लेकर आएगी की जोड़ तोड़ की कोई गुंजाइश नहीं रहने वाली है।

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा-

वही एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और भगवान बजरंगबली की जीत है। कर्नाटक में कांग्रेस के मुकाबले में भाजपा को आधी सीटें भी नहीं मिलीं। शिवराज सिंह जी चुनाव प्रचार में गए थे और जो मध्यप्रदेश में होने वाला वही कर्नाटक में हुआ, 8 विधानसभा सीटों पर उन्होंने प्रचार किया और 8 में से 6 सीटें भाजपा हार गई।

कर्नाटक में जनता जीत गई, मध्यप्रदेश में जनता जीतेगी, भाईचारे का पैग़ाम लाये हम, नफ़रत की बातें अब बीतेगी।

कांग्रेस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com