इंदौर में स्कूलों के लिए अवकाश
इंदौर में स्कूलों के लिए अवकाशPriyanka Yadav-RE

भारी बारिश के चलते इंदौर में 18 सितंबर को सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों के लिए अवकाश

Heavy Rain in Indore: इंदौर जिले में बारिश को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है, 18 सितंबर सोमवार को सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों के लिए अवकाश।

Heavy Rain in Indore: एमपी में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते अधिकांश सड़कें जलमग्न हो गई। इंदौर शहर में बारिश के चलते कई जगह पानी जमा हो गया। कई घरों में भी पानी भर गया। कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई और जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया। ऐसे में जिले में बारिश को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।

इंदौर जिले में विगत दो दिन से हो रही अति वर्षा को देखते हुए कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने इंदौर जिले में 18 सितंबर सोमवार को सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों के लिए अवकाश घोषित किया है। कलेक्टर ने ट्वीट कर लिखा- जिले में विगत दो दिन से हो रही अति वर्षा को देखते हुए कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने इंदौर जिले में 18 सितम्बर सोमवार को सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों के लिए अवकाश घोषित किया है।यह अवकाश नर्सरी से लेकर कक्षा 12वीं तक के लिए रहेगा।सभी शिक्षक विद्यालयीन समय पर उपस्थित रहेंगे।

मध्यप्रदेश के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात

बता दें, एमपी में बारिश का दौर जारी है, प्रदेश में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश से नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। बारिश के कारण नदी उफनने से लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। ऐसे में बारिश ने लोगों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है।

तेज़ बारिश के चलते नर्मदा और कई छोटी नदी समेत नाले उफान पर हैं। शनिवार रात तेज़ बारिश से शिवना नदी का पानी पशुपतिनाथ मंदिर में भर गया था जिसे रविवार सुबह साफ़ किया गया। भोपाल में भी शनिवार को लगातार बारिश हुई, रविवार को भी बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग ने राजधानी भोपाल में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग द्वारा मध्य और पूर्वी मध्यप्रदेश में बारिश की गतिविधियों में कमी दर्ज की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com