Uma Bharti
Uma BhartiSocial Media

पैर में लगी चोट के कारण अब वीडियो या जूम के जरिए चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगी उमा भारती

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को पैर में आई चोट, ऐसे में अब वे अपने घर से ही चुनाव प्रचार करेंगी।

हाइलाइट्स :

  • पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को पैर में आई चोट

  • ऐसे में अब उमा भारती अपने घर से ही चुनाव प्रचार करेंगी

  • उमा भारती ने कहा- वीडियो या जूम के जरिए चुनाव प्रचार में भाग लूँगी

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) हिमालय के लिए निकलीं थी लेकिन बीच रास्ते से ही उन्हें वापस लौटना पड़ा है क्योंकि भोपाल से टीकमगढ़ जाते समय ललितपुर में शताब्दी से उतरते हुए उनके पैर में चोट लग गई थी। इसके बाद ये तकलीफ बढ़ गई और अब डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्होने अपनी हिमालय यात्रा स्थगित कर दी।

अपने घर से ही चुनाव प्रचार करेंगी उमा भारती

ऐसे में अब उमा भारती अपने घर से ही चुनाव प्रचार करेंगी। उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा- कल की एमआरआई रिर्पोट के बाद भोपाल के अपने आवास से अब जितना सम्भव हो सकेगा, वीडिओ या ज़ूम के ज़रिये मैं चुनाव प्रचार में भाग लूँगी। उमा भारती ने कहा कि, इस चुनाव में तो लगता है की मेरे शौर्य को बार बार परखने के बाद मेरा धैर्य एवं मेरी निष्ठा को भी ईश्वर परखना चाहता है । मुझे आशीर्वाद दीजिये की बेड रेस्ट में भी मैं उस ईश्वरीय परीक्षा में अच्छे नंबर से पास हो जाऊँ ।

आगे, उमा भारती ने बताया कि, 30 तारीख से हिमालय बद्री केदार रहकर 7 तारीख को भोपाल वापिस लौटना था। स्टार प्रचारक की सूची में नाम नहीं होने से मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा क्यूँकि हमारे सभी उम्मीदवार एवं पार्टी के सभी कार्यकर्ता ही असली स्टार हैं। वैसे भी शिवराज जी को मैंने अपना चुनाव प्रचार से सम्बन्धित अधिकार दे रखा है । बहुत जगहों से मुझे उम्मीदवारों ने स्वयं संपर्क किया, इसकी सूचना मैंने वी डी शर्मा जी एवं शिवराज जी को दे दी । दीपावली जैसे कुछ दिनों को छोड़कर 7 तारीख़ से 15 तारीख़ के बीच में मैं चुनाव प्रचार में जाने वाली थी । उसका तरीक़ा मैंने वी डी शर्मा जी पर छोड़ दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com