ED Raid in MP : हत्या के मुख्य आरोपी राजा वर्मा के घर ED की रेड, ऑनलाइन सट्टे से जुड़े तार

ED Raid in Mhow : ईडी की कार्यवाई के समय राजा वर्मा घर पर नही मिला। फिलहाल ईडी के अधिकारी घर के सामान और दस्तावेजों की जाँच कर रहे है।
हत्या के आरोपी के यहां ED की कार्रवाई
हत्या के आरोपी के यहां ED की कार्रवाई Raj Express

हाइलाइट्स:

  • इंदौर के महू मे ईडी ने छापेमार कार्यवाई की है।

  • राजा वर्मा हत्या के मामले मे भी जेल जा चुका है।

  • मामला ऑनलाइन सट्टे से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है।

ED Raid in Mhow : इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर के महू में शुक्रवार सुबह ईडी नें छापेमार कार्यवाई की है। यह कार्यवाई भाजपा नेता के पुत्र सुजीत सिंह चौहान के हत्या के मामले में आरोपी राजा वर्मा के घर पर की गई है हालांकि ईडी की कार्यवाई के समय राजा वर्मा घर पर नही मिला। फिलहाल ईडी के अधिकारी घर के सामान और दस्तावेजों की जाँच कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक, जब सुबह ईडी घर पहुंची तो राजा के चाचा धर्मेंद्र ने घर में घुसने की इजाजत नही दी, जिसके बाद लोकल प्रशासनिक अमला की मदद ली गई। लोकल पुलिस के आने पर राजा के परिवार वालों ने ईडी को अंदर घुसने की अनुमति दी। माना जा रहा है कि, इस कार्यवाई का पुराने हत्या के मामले से कोई संबंध नही है। सट्टा कारोबार से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। जिसके बाद सुबह से लगातार ईडी द्वारा राजा के कामकाज संबंधी कागजात खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल जांच जारी है।

हत्या के मामले में शामिल राजा वर्मा का नाम इससे पूर्व ऑनलाइन सट्टे का कारोबार मे शामिल था, जिसमे करोड़ों के लेनदेन का मामला सामने आया था। राजा पिछले वर्ष मार्च मे भाजपा नेता ऊदल चौहान के पुत्र सुजीत चौहान के हत्या के मामले में चर्चा मे आया था। इस मामले में कुल 7 आरोपी बनाए गए, जिसमे राजा मुख्य आरोपी के रूप में जेल गया था। महू प्रशासन द्वारा इस मामले मे घर ध्वस्त की कार्यवाई की गई थी। इससे पूर्व भी आरोपी पर कई आरोप लग चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com