कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापेमारी
कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापेमारीSocial Media

ED Raid: दतिया में कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापेमारी, कार्रवाई से मचा हड़कंप

ED Raid: आज सुबह-सुबह ईडी ने दतिया में कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापा मारा है। इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया है।

हाइलाइट्स :

  • आज सुबह-सुबह दतिया जिले में ED की कार्रवाई

  • ED ने कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापा मारा

  • इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया है

ED Raid: आज सुबह-सुबह भोपाल प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दतिया में कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापा मारा है। इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया है।

कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर रामसहाय दुबे के मकान पर ED का छापा

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह दतिया जिले में कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर रामसहाय दुबे के मकान पर ED का छापा पड़ा है, टीम उनके मकान में टीम सर्च कर रही है। घर के बाहर पुलिस तैनात है। बताया जा रहा है कि, रामसहाय दुबे भाजपा पार्षद अक्कू दुबे के चाचा है।

बताते चलें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में छापेमारी की गई है। कल ही मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के सटोरियों की कुल 417 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई थी। यह कार्रवाई प्रर्वतन निर्देशालय (ED) ने की थी। ईडी ने भोपाल, भिलाई, कोलकाता, मुंबई सहित 39 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। जिसमें भोपाल के मेसर्स रेपिड ट्रेवल्स को संचालित करने वाले धीरज आहुजा और विशाल आहूजा के ठिकानों पर छापे डाले गए थे।

कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापेमारी
मप्र-छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के सटोरियों की 417 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त, ED की कार्रवाई

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com