प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव आज इन जिलों में
प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव आज इन जिलों मेंSocial Media

एमपी में चरम पर चुनाव प्रचार- प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव आज इन जिलों में भरेंगे हुंकार

MP Election 2023: प्रदेश में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ,आज प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव एमपी के चुनावी रण में उतरेंगे

हाइलाइट्स :

  • MP में चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया

  • प्रदेश में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ

  • दिग्गज अलग-अलग विधानसभा में ताकत झोक रहे है

  • आज प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव एमपी के चुनावी रण में उतरेंगे

MP Election 2023: एमपी में चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। ऐसे में प्रदेश में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए के एड़ी चोटी का जोर लगा रही है आए दिन कई दिग्गज मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के दौरा कर रहे है।

आज फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव एमपी के चुनावी रण में उतरेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, आज प्रियंका गांधी एमपी के दौरे पर रहेंगी, प्रियंका गांधी दिल्ली से विशेष विमान से इंदौर पहुंचेगी, यहां कांग्रेस प्रत्याशी रीना बौरासी सेतिया के समर्थन में जनसभा में संबोधन इसके बाद खातेगांव, जिला देवास में कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी के समर्थन में जनसभा में संबोधन वही शाम को इंदौर एक विधानसभा में रोड शो करेंगी।

मध्य प्रदेश के दौरे पर अखिलेश यादव

इधर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वे सुबह खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां से छतरपुर से सीधी विधानसभा में प्रत्याशी राम प्रताप सिंह यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद सीधी जिले के संजय गांधी कॉलेज मैदान जनसभा आयोजित की जाएगी। वही दोपहर में चित्रकूट विधानसभा प्रत्याशी संजय सिंह ठाकुर के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके बाद छतरपुर की छतरपुर विधानसभा में प्रत्याशी डॉ बी पी चंसोरिया के लिए जनसभा करेंगे।

बता दें, मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, एमपी में चुनाव को लेकर प्रचार जोर पकड़ने लगा है, बीजेपी कांग्रेस समेत तमात राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com