CM Shivraj Sehore Visit
CM Shivraj Sehore VisitRaj Express

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर- आज सीहोर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज

CM Shivraj Sehore Visit: एमपी में चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है, ऐसे में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के दौरे पर रहेंगे।

हाइलाइट्स :

  • एमपी में चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा

  • आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीहोर जिले के दौरे पर रहेंगे

  • सीएम बुधनी विधानसभा के बकतरा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे

  • इसके बाद शाहगंज पहुंचेंगे और कई गांवों में सभा करेंगे

CM Shivraj Sehore Visit: एमपी में चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है, चुनाव से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं, ऐसे में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के दौरे पर रहेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह बुधनी विधानसभा के बकतरा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद शाहगंज पहुंचेंगे और जोनताला, खिटवई, अमोन, पिपलिया सहित आधा दर्जन गांवों में मंच सभा करेंगे। वही शाम को बुधनी के आसपास के गांवों में भी सभा करेंगे, रात को सीएम ग्राम बायन में रथसभा में भी शामिल होंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सलकनपुर पहुंचेंगे।

MP में 17 नवंबर को मतदान:

बताते चलें, मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है। आज जहां सीएम शिवराज सीहोर दौरे करेंगे तो वही, कमलनाथ आज विशाल रैली के साथ नामांकन दाखिल करेंगे और दोपहर में शिकारपुर से छिंदवाड़ा के लिए प्रस्थान करेंगे।।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com