Pradhuman Singh Tomar की अचानक बिगड़ी तबीयत
Pradhuman Singh Tomar की अचानक बिगड़ी तबीयतSocial Media

ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री Pradhuman Singh Tomar की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया भर्ती

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से सामने आई एक बड़ी खबर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से सामने आई एक बड़ी खबर

  • ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की बिगड़ी तबीयत

  • उन्हें बुखार-थकान की वजह से अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती

Gwalior News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। ऐसे में मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व ग्वालियर विधानसभा से BJP प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ऊर्जा मंत्री को तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया

मिली जानकारी के मुताबिक, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीते दो दिन से स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी महसूस कर रहे थे। ऐसे में शनिवार की सुबह ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मंत्री प्रद्युम्न तोमर का इलाज जारी है, डॉक्टरों ने सभी महत्वपूर्ण जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा-15 से भाजपा के प्रत्याशी हैं। ऐसे में चुनाव जीतने के लिए भाजपा एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। मध्यप्रदेश के जिलों में भाजपा नेताओं का धुआंधार दौरा जारी है। ऐसे में ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर भी कई जिलों में हुंकार भर रहे। चुनाव प्रचार के बीच अब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की तबीयत बिगड़ गई है।

बता दें, एमपी में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है। सीएम शिवराज के अलावा कई नेता में जनसभा को कर रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com