MP में लगे राम मंदिर वाले पोस्टर हटाने की मांग
MP में लगे राम मंदिर वाले पोस्टर हटाने की मांगSocial Media

चुनाव रण में राम मंदिर की एंट्री- MP में लगे राम मंदिर वाले होर्डिंग पर विवाद- पोस्टर हटाने की मांग

MP News: एमपी के कई जिलों में लगे राम मंदिर वाले होर्डिंग पर विवाद तेज...कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर पोस्टर हटाने की मांग की।

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में राम मंदिर की एंट्री

  • प्रदेश के कई जिलों में लगे राम मंदिर के पोस्टर

  • एमपी में राम मंदिर वाले होर्डिंग पर विवाद तेज

  • कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

MP News: एमपी विधानसभा चुनाव में राम मंदिर की एंट्री हो चुकी है, एमपी कई जिलों में राम मंदिर के पोस्टर लगे, राम मंदिर के साथ PM मोदी की भी फोटो लगी है, राम मंदिर के साथ पीएम के होर्डिंग में लिखा “भव्य राम मंदिर बनकर हो रहा तैयार, फिर, इस बार भाजपा सरकार। ऐसे में कई जिले में लगे राम मंदिर वाले होर्डिंग पर विवाद तेज हो रहा है।

मध्यप्रदेश के भोपाल-इंदौर में कई जगहों पर बीजेपी की तरफ से राम मंदिर के होर्डिंग्स लगाए गए है, जिसके बाद कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर तत्काल एक्शन लेने की मांग में है। शिकायती पत्र में कहा- भाजपा अपने होर्डिंग्स और प्रचार वाहनों से धार्मिक आधार पर कैंपेन करने में जुटी है। महाकाल लोक और राम मंदिर निर्माण का श्रेय लेने के लिए बिना मंजूरी पोस्टर लगाए गए हैं।

कांग्रेस नेता ने चुनाव आयोग से शिकायत की

मिली जानकारी के मुताबिक, होर्डिंग हटाएं जानें को लेकर कांग्रेस नेता राकेश सिंह यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। उन्होंने शिकायत पत्र में लिखा भाजपा द्वारा निर्माणाधीन राम मंदिर के चित्र का दुरुपयोग करके मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इसपर तत्काल प्रकरण दर्ज किया जाए और पोस्टर हटाया जाए।

इस शिकायत के बाद बीजेपी, कांग्रेस पर हमलावर

इस शिकायत के बाद बीजेपी, कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है। वीडी शर्मा ने कहा- भोपाल में प्रभु श्रीराम मंदिर के होर्डिंग लगे हैं तो कांग्रेस इसे लेकर चुनाव आयोग में आपत्ति व्यक्त कर रही है। कांग्रेस ने आयोग से इन्हें हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ कह रहे हैं कि श्री राम मंदिर कोई भाजपा का थोड़े है, वो तो सबका और हर सनातनी का है। उसके बाद कांग्रेस को ये होर्डिंग लगने में पीड़ा क्यों हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com