तलवा चाट कांड
तलवा चाट कांड Social Media

MP में एक और वायरल वीडियो पर गरमाई राजनीति, तलवा चाट कांड को लेकर कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप...

Gwalior viral video: ग्वालियर के एक और वायरल वीडियो ने प्रदेश में राजनीति गर्म कर दी है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Gwalior viral video: मध्यप्रदेश से सीधी पेशाब कांड के बाद अब तलवा चाट कांड का मामला सामने आया है। एक वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बुरी तरह पीटते, और तलवे चटवाते नजर आ रहें हैं। वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

तलवा चाट कांड मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक का अपहरण कर तलवे चटवाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में आज गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा नेबताया कि ग्वालियर मारपीट के मामले में फरियादी करण की रिपोर्ट पर कायमी की जाकर वीडियो में दिख रहे दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

तलवा चाट कांड
Gwalior News: Sidhi 2.0 युवक से मारपीट कर चटवाये तलवे, वीडियो वायरल

तलवा चाट कांड पर गरमाई राजनीति:

बता दें, मध्यप्रदेश में सीधी जिले से जुड़े एक अमानवीय वीडियो पर मचा तूफान अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि अब ग्वालियर जिले के डबरा के एक और वायरल वीडियो ने प्रदेश में राजनीति गर्म कर दी है, इस मामले को लेकर पॉलिटिकल वॉर छिड़ गया है।

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि वायरल वीडियो मामले में फरियादी करण गोस्वामी की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत पर थाना ग्वालियर में चार आरोपियों पर अपहरण एवं मारपीट का क़ायम किया गया है। उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पूर्व में 21 मई को मोहसीन और उसके साथियों द्वारा गोलू और चेतन शर्मा नाम के युवकों के साथ मारपीट करना पाया गया है, जिसमें थाना डबरा में अपराध पंजीबद्ध होकर चालान हो गया है।

तथ्यों से स्पष्ट होता है कि यह मारपीट दो तरफा है पहले मोहसिन ने गोलू एवं साथियों को पीटा, तत्पश्चात गोलू एवं साथियों ने मोहसिन को मारा पीटा। BJP की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि ये दुर्भाग्य का विषय है कि अरुण यादव जैसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी बिना मामले का संज्ञान लिए, सतही और सनसनी फैलाने वाले ट्वीट कर मध्यप्रदेश को बदनाम करने की साजिश में लगे हैं।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए केके मिश्रा ने कहा-

वही, कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि, मप्र में राजनैतिक गुंडों का सरकार के संरक्षण में गुंडाराज...गृहमंत्री के के गृह क्षेत्र डबरा में एक वर्ग विशेष के नौजवान का अपहरण,कार में चप्पलों से हुई खूब पिटाई...'कहां जा रहा है मध्य प्रदेश'

इस मामले पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा- प्रदेश में गुंडागर्दी जारी है, दलित-आदिवासियों के अत्याचार के बाद अब अल्पसंख्यक को कार में किडनैपिंग कर भद्दी गालियां दीं, चप्पलों से पीटा और तलवे चटवाए। ये मामला गृह मंत्री के क्षेत्र डबरा का है और आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि गृह मंत्री डॉ मिश्रा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com