कमलनाथ पर गुलाम नबी आजाद का बयान- जिन्होंने कांग्रेस बनाई है उन्हें भागने पर मजबूर ना करें

Ghulam Nabi Azad Big statement: जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM गुलाम नबी आजाद ने कहा- कांग्रेस का नेतृत्व नहीं समझता है कि जिन लोगों ने कांग्रेस बनाई है उनको इस तरह भागने पर मजबूर ना करें
कमलनाथ पर गुलाम नबी आजाद का बयान
कमलनाथ पर गुलाम नबी आजाद का बयानSocial Media

हाइलाइट्स :

  • जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM गुलाम नबी आजाद का सामने आया बड़ा बयान

  • कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों पर गुलाम आजाद ने कही ये बात...

Ghulam Nabi Azad Big statement: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM और डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) चेयरमैन गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान सामने आया है। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, कांग्रेस लीडरशिप उन लोगों को भागने पर मजबूर ना करें, जिन्होंने पार्टी को बनाया है।

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर गुलाम नबी आजाद ने कहा- मुझे ये नहीं मालूम कि कहां जाएंगे, लेकिन कांग्रेस से वरिष्ठ नेताओं का पार्टी छोड़कर जाना दिखाता है कि कांग्रेस का नेतृत्व नहीं समझता है कि जिन लोगों ने कांग्रेस बनाई है उनको इस तरह भागने पर मजबूर ना करें, मुझे नहीं लगता कि उनको कोई फिक्र है कि कोई आए या जाए।

कमलनाथ पर आज कई नेताओं ने दिया बयान :

बता दें कि, कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा लगातार जारी है कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर सिसायी गलियारों में हलचल मची है। ऐसे में कई नेता लगातार अपनी बयान दे रहे है। इससे पहले शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने बयान देते हुए कहा था- अगर वे भाजपा में जाना चाहते हैं तो जाएं लेकिन मुझे नहीं लगता कि कमलनाथ जी जाएंगे।

इसके बाद आज कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता कलमनाथ बीजेपी में शामिल होंगे, वे दबाव में आने वाले नेता नहीं है। कमलनाथ इस समय दिल्ली में मौजूद हैं उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी इस समय दिल्ली में ही मौजूद हैं। इधर, हाल में कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि, कमलनाथ ने पार्टी छोड़ने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है। कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं यह पूछे जाने पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा- जिस व्यक्ति के बारे में बात हो रही है जब तक वह स्वयं कुछ न कहे तब तक कोई कैसे मान सकता है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com