ग्वालियर में लॉ स्टूडेंट के परिजनों का आरोप, कहा - कॉलेज में बच्ची को मारने की रची साजिश

Gwalior Law Student Dead Case : ग्वालियर में किले से कूदकर एक लड़की की मौत हो गई। मृतक लड़की की पहचान आकृति भदौरिया (21) के रूप में हुई है, और वो लॉ की स्टूडेंट थी।
Gwalior Law Student : ग्वालियर में लॉ स्टूडेंट के परिजनों का आरोप
Gwalior Law Student के परिजनों का आरोपRaj Express

हाइलाइट्स

  • ग्वालियर के किले से कूदकर युवती की मौत।

  • परिजनों ने कहा - दोस्तों ने मिलकर किले से धक्का दिया।

Gwalior Law Student Dead Case : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के किले से कूदकर एक लड़की की मौत हो गई। मृतक लड़की की पहचान आकृति भदौरिया (21) के रूप में हुई है, और वो लॉ की स्टूडेंट (Gwalior Law Student) थी। मृतक आकृति के परिजनों ने आकृति के दोस्तों पर आरोप लगाया है कि, उसके दोस्तों ने मिलकर पहले उनकी बच्ची को मारने की प्लानिंग की इसके बाद उसे किले पर ले जाकर धक्का दे दिया। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई बयान नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच, हत्या, आत्महत्या या फिर हादसा सभी एंगल से कर रही है।

दरअसल, बीते दिन सोमवार को आकृति भदौरियाअपने कुछ दोस्तों के साथ ग्वालियर फोर्ट पर घूमने गई थी। इसी दौरान Gwalior Law Student आकृति (21) का अपने दोस्तों के साथ किसी बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद आकृति फोर्ट से कूद गई हालांकि पुलिस जाँच कर रही है कि, आकृति को धक्का दिया गया है या वह खुद कूदी है या फिर यह एक बुरा हादसा है। इस मामले में पुलिस ने दोस्त समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने छात्रा आकृति भदौरिया के मोबाइल फोन पर कॉल्स की डिटेल्स निकलवाई है ।

आकृति के परिजनों का आरोप

इस मामले में Gwalior Law Student आकृति के परिजनों ने उसके दोस्तों पर आरोप लगाया है जिसमें कहा गया है कि, कॉलेज में बैठकर सभी दोस्तों ने उसको मारने मकई पलनीन बनाई थी जिसके बाद किले पर बुलाकर उसे दक्का दे दिया। इतना ही नहीं, मृतक आकृति के परिजनों ने कहा कि, कुछ लोगों ने आकृति को उसके दोस्तों द्वारा दक्का देते हुए देखा गया है।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां मौजूद लोगों से जानकारी एकत्रित की तो लोगों ने बताया कि आकृति अपने दोस्त के साथ किले पर आई थी। दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। वहीं, Gwalior Law Student आकृति के पिता संजय भदौरिया का कहना है कि आकृति का एक लड़के से गहरी दोस्ती थी, जिसका नाम आदेश शर्मा है। आदेश की 2 महीने पहले शादी हो गई थी जो महाराजपुर का रहने वाला है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि, सोमवार की शाम को सूचना डायल 100 की टीम को ग्वालियर किले की तलहटी में शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को देखा तो उसकी पहचान Gwalior Law Studentआकृति भदौरिया निवासी डीडी नगर के रूप में हुई। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि आकृति प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीए एलएलबी की थर्ड ईयर की स्टूडेंट आकृति भदौरिया (21) थी। वह यहां अपनी मां और भाई के साथ रहती थी। जबकि उसके पिता केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी के पद पर पदस्थ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com