बहनों को एक और तोहफा
बहनों को एक और तोहफाSocial Media

बहनों को एक और तोहफा- 450 में मिलने वाले घरेलू गैस सिलेंडर की योजना का विस्तृत विवरण देते हुए CM ने कही ये बात

MP News: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ से सिलेंडर रीफिलिंग योजना का शुभारंभ करेंगे।

मध्यप्रदेश। "लाड़ली बहनों का जीवन हुआ आसान, सस्ते गैस सिलेंडर से चेहरे पर छाएगी मुस्कान, लाड़ली बहनों को भैया शिवराज का एक और तोहफा" लाड़ली बहना योजना के बाद शिवराज सरकार बहनों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर रिफिल करने की सुविधा दी जा रही है, अब राज्य में गैस सिलेंडर 450 रुपये में मिलेगा।

लाड़ली बहनों के लिए एक और खुशखबरी...

आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ से सिलेंडर रीफिलिंग योजना का शुभारंभ करेंगे। इससे पहले सीएम ने 450 में लाड़ली बहनों को मिलने वाले घरेलू गैस सिलेंडर की योजना का विस्तृत विवरण देते हुए कहा कि, लाडली बहनों को 450 रुपए में घरेलू गैस सिलेंडर के लिए रक्षाबंधन के त्यौहार पर जो घोषणा की थी वो पूरी कर दी है।

आपको गैस सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा: CM

मुख्यमंत्री ने कहा, मैनें आपको कहा था सावन के महीने में रसोई गैस 450 रुपए में दिया जाएगा साथ ही बाद में इस योजना को परमानेट भी किया जाएगा और देखिए मैनें कर दिया। अब आपको गैस सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा। मेरी बहनों इस योजना का लाभ लेने के लिए आपको पंजीयन करवाना होगा।

450 रुपए में गैस सिलेंडर की गाइडलाइन

बता दें, मुख्यमंत्री द्वारा 450 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर दिए जाने के ऐलान के बाद खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग ने इसके लिए पात्रता की गाइडलाइन जारी कर दी। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना की गैस कनेक्शन धारक उपभोक्ता और गैर उज्जवला योजना में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत पंजीकृत उन्हीं महिलाओं को 450 रुपए में सिलेंडर दिया जाएगा जिनके नाम पर कनेक्शन होगा।

बहनों को एक और तोहफा
अब 450 में मिलेगा "रसोई गैस सिलेंडर" 15 सितंबर को CM शिवराज टीकमगढ़ से करेंगे आवेदन प्रक्रिया का शुभारंभ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com