ग्वालियर में गुर्जर समाज प्रदर्शन
ग्वालियर में गुर्जर समाज प्रदर्शनRE-Bhopal

ग्वालियर में गुर्जर समाज प्रदर्शन: पुलिस ने किया लाठीचार्ज, भीड़ ने तोड़े वाहन, पत्थर मारे, पुलिस को खदेड़ा

Gurjar Community Protest Gwalior: गुर्जर समाज मिहिर भोज की प्रतिमा के आसपास से कवर हटाने सहित पांच मांगों को लेकर प्रदर्शन करने सड़क पर उतरा था।

हाइलाइट्स :

  • भीड़ द्वारा किये गए पथराव में कई पुलिस कर्मी घायल।

  • पुलिस ने भीड़ को रोकने के लिए आंसू गैस का किया उपयोग।

  • प्रदर्शन कर रहे लोगों ने तोड़े ग्वालियर कलेक्ट्रेट के गेट।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। जिले में सोमवार को गुर्जर समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। गुर्जर समाज मिहिर भोज की प्रतिमा के आसपास से कवर हटाने सहित पांच मांगों को लेकर प्रदर्शन करने सड़क पर उतरा था। इस प्रदर्शन के दौरान भीड़ ग्वालियर कलेक्ट्रेट का गेट तोड़कर अंदर भी घुस गई थी। पुलिस द्वारा भीड़ को खदेड़ने पर प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों ने पथराव भी किया। इस प्रदर्शन में पुलिस के वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

भीड़ हुई अनियंत्रित:

गुर्जर समाज के प्रदर्शन के दौरान भीड़ कुछ समय के लिए अनियंत्रित हो गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने ग्वालियर कलेक्ट्रेट के गेट तक तोड़ दिए। जब भीड़ कलेक्ट्रेट कार्यालय के अंदर घुस गई तब पुलिस हरकत में आई और भीड़ को कलेक्ट्रेट के बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस का उपयोग भी किया है।

पथराव में पुलिस कर्मी घायल:

पुलिस की कार्रवाई के बाद गुर्जर समाज के लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव किया। इस पथराव में पुलिस के कई वहां क्षतिग्रस्त हो गए। जानकारी के अनुसार कुछ समय तक पथराव जारी रहा। इस प्रदर्शन के दौरान कलक्ट्रेट कार्यालय के बाहर हजारों की संख्या में गुर्जर समाज के लोग मौजूद थे। जानकारी के अनुसार प्रदर्शन कर रहे लोगों के द्वारा किये गए पथराव में दर्जनों पुलिस कर्मी घायल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com