Gwalior LNIPE Food Poisoning Case
Gwalior LNIPE Food Poisoning CaseRE-Bhopal

ग्वालियर के LNIPE फूड पॉइजनिंग मामले की जाँच करने पहुंचा दिल्ली खेल मंत्रालय का दल

Gwalior LNIPE Food Poisoning Case: ग्वालियर के लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षण संस्थान (LNIPE) में मंगलवार को फूड पॉइजनिंग से 100 छात्र बीमार हुए थे।

हाइलाइट्स :

  • जांच के लिए दो कमेटियां गठित की गई है।

  • पहली कमेटी गुरुवार को ही अपनी रिपोर्ट सौपेगी।

  • मामले की जांच के खेल मंत्रालय के जॉइंट सेक्रेटरी प्रेम कुमार झा और अंडर सेक्रेटरी ओपी चंचल करेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। ग्वालियर के लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षण संस्थान (LNIPE) में मंगलवार को फूड पॉइजनिंग से 100 छात्र बीमार हुए थे। इस मामले में जांच के लिए दिल्ली से खेल मंत्रालय का दल एलएनआईपीई पहुंचा गया है। जांच के बाद मामले में दोषियों की रिपोर्ट खेल मंत्रालय को सौपी जाएगी। इस मामले की जांच के खेल मंत्रालय के जॉइंट सेक्रेटरी प्रेम कुमार झा और अंडर सेक्रेटरी ओपी चंचल करेंगे। मामले की जांच के लिए दो कमेटियां गठित की गई है। पहली कमेटी गुरुवार को अपनी रिपोर्ट सौपेगी वहीं दूसरी कमेटी को दस दिन का समय दिया गया है। 10 दिन बाद जांच कर ये कमेटी अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।

ग्वालियर के लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षण संस्थान (LNIPE) में अचानक 100 छात्रों की तबीयत बिगड़ गई थी। जानकारी के अनुसार इन छात्रों की तबियत खराब खाना खाने से बिगड़ी थी। इन्हे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छात्रों की तबियत मंगलवार शाम से ही खराब हो रही थी। कुछ छात्रों को उल्टियाँ भी हुई थी। इसके बाद प्रबंधन द्वारा छात्रों को अस्पताल लाया गया। इनमें से कुछ छात्र आईसीयू में भी भर्ती थे।

यह भी पढ़ें।

Gwalior LNIPE Food Poisoning Case
Gwalior Food Poisoning: ग्वालियर के LNIPE में खराब खाने से बिगड़ी 100 छात्रों की तबियत, 5 छात्र ICU में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com