फर्जी वोटिंग को लेकर गौरव महाराज व विधायक में विवाद
फर्जी वोटिंग को लेकर गौरव महाराज व विधायक में विवादRaj Express

Gwalior : फर्जी वोटिंग को लेकर गौरव महाराज व विधायक में विवाद

ग्वालियर, मध्यप्रदेश : पुलिस ने दर्ज किया दोनों पक्ष के खिलाफ मामला। एफआईआर के लिए पहले लगाया गौरव महाराज ने जाम, बाद में कांग्रेसियों ने लगाया जाम।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। फर्जी वोटिंग को लेकर कांग्रेस विधायक सतीष सिंह सिकरवार व मैनावाली गली स्थित बालाजी मंदिर के महंत गौरव महाराज के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। इतना ही नहीं एक के बाद एक दोनों पक्षों ने मामला दर्ज कराने के लिए इंदरगंज थाने के बाहर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

वार्ड 45 के लिए सनातन धर्म मंदिर में दोपहर 3 बजे के समय मतदान चल रहा था। इसी दौरान वहां पर पहुंचे बालाजी धाम मंदिर के महंत गौरव महाराज ने आरोप लगाया कि विधायक सतीष सिंह सिकरवार, नीटू सिकरवार आदि फर्जी वोटिंग करा रहे हैं। इसी के चलते गौरव महाराज व उसके साथ मौजूद अभिषेक, कल्पित और तरुण वाजपेई का विधायक सतीष, नीटू और विधायक के गनर से विवाद हो गया। विवाद के चलते विधायक व उनके गनर और नीटू आदि ने गौरव महाराज, कल्पित व तरुण और अभिषेक के साथ मारपीट कर दी। जिससे अभिषेक, कल्पित व तरुण घायल हो गए। इस पर गौरव महाराज घायलों को लेकर इंदरगंज थाने पहुंचे। जहां पर पुलिस गौरव महाराज की ओर से कोई भी मामला दर्ज करने के लिए तैयार नहीं थी। इस पर गौरव महाराज के समर्थक व अन्य समाजसेवी उनके साथ आ गए और इंदरगंज थाने पर जाम लगा दिया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर विधायक सतीष सिकरवार, उनके गनर व नीटू सिकरवार के खिलाफ धारा 506, 323, 294 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

कांग्रेसियों ने लगाया जाम, फिर हुई क्रॉस में एफआईआर :

जब पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, तो कांग्रेसी भी इस बात पर भड़क गए। इसके बाद सतीष के समर्थन में आए कांग्रेसियों ने इंदरगंज थाने का घेराव कर लिया और थाने के सामने कांग्रेसियों ने चक्का जाम कर दिया, इसके बाद पुलिस थाने में कांग्रेस की शहर अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, विधायक सतीश सिकरवार, प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा पहुंचे। इसके बाद विधायक के गनर की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें गनर की ओर से बताया गया है कि जैसे ही विधायक सनातन धर्म मंदिर के पास पहुंचे तो गौरव मिश्रा व तीन अन्य लोग आए और विधायक से गंदी, गंदी गालियां देने लगे और उनकी कॉलर पकड़ हत्या करने का प्रयास किया जिसके बाद उन्होने बचाने का प्रयास किया तो उनके हथियार को छीनने का प्रयास किया, बाद में नीटू सिकरवार वहां पहुंच गए। गनर की शिकायत पर पुलिस ने गौरव मिश्रा व तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एएसपी कार्यालय में प्रत्याशियों को बैठाया :

उधर वार्ड 19 से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में बलवीर तोमर की पत्नी कमलेश व भाजपा प्रत्याशी के रूप में शीतल भदौरिया की पत्नी उमा भदौरिया मैदान में थी। बलवीर सिंह और शीतल भदौरिया के बीच विवाद होने की आशंका के चलते पुलिस ने दोनों को एएसपी राजेश दण्डोतिया के कार्यालय में बैठा कर रखा। इसी प्रकार वार्ड 24 से भाजपा प्रत्याशी नागेन्द्र राणा व निर्दलीय प्रत्याशी आशीष श्रीवास के बीच विवाद होने की आशंका पर पुलिस दोनों को थाटीपुर थाने ले आई। जहां पर करीब 1 घण्टे तक दोनों प्रत्याशियों को बैठाया गया।

एएसपी कार्यालय में बैठे प्रत्याशी
एएसपी कार्यालय में बैठे प्रत्याशीShahid - RE

वार्ड 5 व वार्ड 2 के प्रत्याशीयों के पति थाने में बैठाए :

बहोड़ापुर थाना पुलिस ने वार्ड 5 के प्रत्याशी भाजपा प्रत्याशी रिंकू परमार, कांग्रेस प्रत्याशी पीपी शर्मा व विश्वनाथ सालुंके को थाने में बैठाया। इसके अलावा वार्ड 2 के प्रत्याशी पति अनिल, सुरेन्द्र चौहान व महेन्द्र कुशवाह को थाने में बैठा कर रखा था।

वार्ड 5 के प्रत्याशी व वार्ड 2 के प्रत्याशी पति थाने में बैठे
वार्ड 5 के प्रत्याशी व वार्ड 2 के प्रत्याशी पति थाने में बैठेShahid - RE

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com