विधायक प्रवीण पाठक और कन्हैयालाल चांदवानी
विधायक प्रवीण पाठक और कन्हैयालाल चांदवानी RE-Gwalior

जब ऊपर वाले ने ही खेल बिगाड़ दिया तो कैसे होगी नैया पार -कांग्रेस विधायक पाठक पर पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष का व्यंग्य

MP Political News: कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक 1 मई से अपने क्षेत्र में युवाओ को जोड़ने के लिए डे-नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट करा रहे थे, लेकिन सोमवार को बारिश होने से टूर्नामेंट शुरू नहीं हो सका।

ग्वालियर। दक्षिण से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक भले ही विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर घर-घर दस्तक देने में लगे हुए है साथ ही अपने क्षेत्र में युवाओ को जोड़ने केबीसी की तर्ज पर गेम खेलने एवं क्रिकेट टूर्नामेट का आयोजन कर रहे है, लेकिन वह अपने ही दल के विरोधियो के विरोध को शांत करने में सफल नहीं हो पा रहे है। पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कन्हैयालाल चांदवानी ने विधायक पर व्यंग कसते हुए कहा कि जब ऊपर वाला ही तुम्हारी खेल बिगाड़ने में लगा है तो फिर क्या होगा।

दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक 1 मई से अपने क्षेत्र में युवाओ को जोड़ने के लिए डे-नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट करा रहे थे, लेकिन सोमवार को बारिश होने से टूर्नामेंट शुरू नहीं हो सका। इसी को लेकर मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कन्हैयालाल चांदवानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर व्यंग्य कसा है कि जमूडे जब ऊपर वाला ही आपका खेल बिगाड़ रहा है तो फिर नैया कैसे पार लगाओगे, वैसे नीचे वाले तो पहले से ही तुम्हारी खेल बिगाड़ने बैठे हुए है। इस पोस्ट के बाद से ही दक्षिण की राजनीति गर्मा गई है ओर यह कहा जाने लगा है कि कांग्रेस विधायक की क्षेत्र की जनता के संग जिस तरह से संवाद कर उनके घरो पर दस्तक दे रहे है वह कुछ कांग्रेसियो को पच नहीं रही है जिसके कारण अब उनका खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है।

कन्हैयालाल चांदवानी दक्षिण विधानसभा में सिंधी समाज के पुराने एवं संघर्षशील कार्यकर्ता हैं जो क्षेत्रीय विधायक कार्यप्रणाली से असंतुष्ट हैं। 1 मई से विधायक डे- नाइट का आपागंज धानमिल में एक क्रिकेट टूर्नामेंट करवा रहे थे जिसका सोमवार को उद्घाटन होना था किन्तु अचानक हुई बरसात ने उद्घाटन पर पानी फेर दिया, जिसको लेकर चांदवानी ने कूटनीतिक तरीके से व्यंग करते हुए कहा कि विधायक का ऊपर वाले ने ही खेल बिगाड़ दिया है। अब सवाल यह है कि क्या कांग्रेस के अंदर गुटबाजी खिल रही है या पहले से बनी हुई है, लेकिन शहर कांग्रेस क्या इस गुटबाजी को थामने में सफल होगी?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com