तेज रफ्तार का कहर- छिंदवाड़ा में डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, दर्दनाक हादसे में 3 की मौत

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है, यहां एक डंपर ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में 3 की मौत हो गई वहीं कई घायल है।
छिंदवाड़ा हादसे में 3 की मौत
छिंदवाड़ा हादसे में 3 की मौतSocial Media

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। अब मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक डंपर ने बाइक सवारों को कुचल दिया है। इस दर्दनाक हादसे में 3 की मौत हो गई वही कई घायल है।

छिंदवाड़ा में हुआ भीषण सड़क हादसा:

ये हादसा मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में शनिवार देर रात को हुआ है। जिले में एक तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों पर सवार लोगों को कुचला और आसपास खड़े वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य 3 घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इधर हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची, डंपर को कब्जे में ले लिया है।इधर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया। जानकारी के मुताबिक, हादसे में तीन लोग घायल भी हुए है। वही घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, शवों का पहले पोस्टमार्टम किया जाएगा, उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

छिंदवाड़ा जिले के चंदन गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में चिखली निवासी राम लखन पिता फूलचंद, चंदन गांव निवासी संजय पिता राम चमन, सिमरिया निवासी अर्जुन पिता गोकुल मस्तकार की मौके पर मौत हो गई है। जबकि अन्य तीन लोगों को छिंदवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें नागपुर रेफर कर दिया गया है, उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

एमपी में लगातार बढ़ रही है हादसों की संख्या

बता दें, देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौडऩे वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com