Heavy Rain in Ashoknagar
Heavy Rain in AshoknagarSocial Media

Heavy Rain: तेज बारिश के दौरान गिरी आकाशीय बिजली, चपेट में आने से कई घायल

Heavy Rain in Ashoknagar: आज अशोकनगर जिले में गरज-चमक के साथ हुई तेज बारिश से सड़कें तरबतर हो गई, बारिश के दौरान आकाशीय बिजली भी गिरी है।

हाइलाइट्स :

  • MP में अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है

  • सोमवार को अशोकनगर जिले में झमाझम बारिश हुई

  • गरज-चमक के साथ हुई तेज बारिश से सड़कें तरबतर

  • बारिश के दौरान आकाशीय बिजली भी गिरी है

Heavy Rain in Ashoknagar: मध्यप्रदेश में अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है, ऐसे में आज सोमवार को अशोकनगर जिले में झमाझम बारिश हुई है। गरज-चमक के साथ हुई तेज बारिश से सड़कें तरबतर हो गई। बारिश के दौरान आकाशीय बिजली भी गिरी है।

जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत, कई घायल

मिली जानकारी के मुताबिक, अशोकनगर जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत हो गई है जबकि कई लोग झुलस गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बारिश से छुपने झोपड़ी में बैठे थे सभी लोग

बताया जा रहा है कि, यह सभी लोग खेतों पर काम कर रहे थे। इसी दौरान बारिश होने लगी। जिसके बाद बारिश से बचने के लिए सभी एक झोपड़ी में बैठ गए। तभी अचानक से बिजली गिरी, जिससे सभी लोग चपेट में आ गए।

दो दिन और बारिश होने के आसार:

मौसम विभाग के मुताबिक, अभी भी 18 सितंबर तक बारिश होने आसार है। दो दिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, ग्वालियर, उज्जैन समेत 29 जिलों में बारिश गिरेगा। कहीं-कहीं बारिश होने और आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई ...

आपको बताते चले कि, एमपी में बारिश के दौरान बारिश बिजली गिरने से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। 4 दिन में अशोकनगर जिले में अलग-अलग दो घटनाएं हुई हैं। चार दिन पहले खेतों पर करंट लगने के कारण एक चार साल के बच्चे समेत उसकी मां की मौत हो गई। यह दूसरी घटना है‌।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com