पन्ना और दमोह में भीषण हादसा
पन्ना और दमोह में भीषण हादसाSocial Media

मध्यप्रदेश के पन्ना और दमोह में भीषण हादसा- एक की मौत, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

MP Road Accident: मध्यप्रदेश के पन्ना और दमोह में भीषण हादसा हो गया है, इस हादसे में एक की मौत, पांच घायल हुए है।

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर

  • पन्ना और दमोह में हुआ भीषण हादसा

  • इस हादसे में एक की मौत, पांच घायल

MP Road Accident: एमपी में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। अब मध्यप्रदेश के पन्ना और दमोह में भीषण हादसा हो गया है।

पन्ना में तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर:

पन्ना में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था यहां तेज रफ्तार डंपर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बागेश्वर धाम के दर्शन कर लौट रहा था परिवार:

मिली जानकारी के मुताबिक, एक परिवार के लोग रामचंद्र सीहोरे, महेंद्र सिहोरे यमुना, खुशबू और दक्ष सीहोरे सभी निवासी बालाघाट जो कि बागेश्वर धाम के दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रामपुर बेरियल के पास उन्हें तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी।

दमोह में हुए हादसे में एक युवक की मौत:

सड़क हादसे का ताजा मामला प्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है जहां एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एमपी में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भीषण हादसा हो गया था यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर सफाई कर रही माया बाई को कुचल दिया था। महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजन 5 लाख मुआवजे और एक सदस्य को नौकरी दिए जाने की मांग पर अड़े हुए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com