इछावर: पानी की टंकी पर चढ़कर ग्रामीणों का प्रदर्शन
इछावर: पानी की टंकी पर चढ़कर ग्रामीणों का प्रदर्शनSocial Media

इछावर: पानी की टंकी पर चढ़कर ग्रामीणों का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर में रोड की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी करते नजर आए।

इछावर, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश में राजनितिक घमासान के बीच प्रदर्शन की लहर भी तेज हो गई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर में रोड की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी करते नजर आए।

जानकारी के लिए बता दें कि, यह पूरा मामला सड़क निर्माण से जुड़ा हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि, जिले के रामनगर से लेकर मोलगा तक सड़क जर्जर पड़ी है। जिसके चलते ग्रामीण कई बार हादसों का शिकार हो जाते हैं, बारिश के दिनों में सड़क के गड्ढों में पानी भर जाता है। ससड़क के निर्माण की मांग को लेकर कई बार नेताओं सहित अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं हुआ है।

सीहोर जिले के इछावर तहसील के रामनगर से मोलगा रोड की लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग की जा रही है। जिसे लेकर रामनगर के युवा पिछले 2 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं। क्षेत्रीय विधायक करण सिंह वर्मा और सरकार को जगाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़कर अनोखा प्रदर्शन किए। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ नारे लगाए। ग्रामीणों का कहना है कि, इछावर विधानसभा क्षेत्र के अन्य गांव की तुलना में रामनगर गांव के साथ काफी लंबे समय से भेदभाव किया जा रहा है।

ग्रामीणों का आरोप है कि, सड़क जर्जर होने से कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं। शासन-प्रशासन को कई बार कहा जा चुका है, लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया, जिसे लेकर अब ग्रामीणों का सब्र खत्म हो गया है।

आपको बता दें कि, पिछले कई वर्षों से मोलगा से रामनगर तक का रोड जर्जर अवस्था में पड़ा है। जिसे लेकर सैकड़ों दुर्घटनाएं हो चुकि है, तो वहीं कई लोग सड़क हादसे में अपनी जान भी गंवा चुके हैं। गौरतलब है कि, यह रोड इछावर विधानसभा से आष्टा विधानसभा को जोड़ने वाला मार्ग है। जिसकी स्थिति पिछले कई सालों से जर्जर अवस्था में है। लेकिन शासन प्रशासन और जनप्रतिनिधियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com