जो दतिया कभी कस्बा कहलाता था, आज वो शानदार नगर बन गया: सीएम शिवराज

CM in Datia: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दतिया में जनसभा को संबोधित कर कहा- कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था।
CM in Datia
CM in DatiaSocial Media

हाइलाइट्स :

  • दतिया में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने जनसभा को संबोधित किया

  • जनसभा को संबोधित कर सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

  • मुख्यमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था

CM in Datia: "आज दतिया का स्वरूप बदल गया है। दतिया के विकास के लिए अपने भाई और मित्र नरोत्तम मिश्रा को बधाई देता हूं। जो दतिया कभी कस्बा कहलाता था, आज वो शानदार नगर बन गया है" ये बात मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कही है।

मुख्यमंत्री ने आज दतिया विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर विजय का आशीर्वाद मांगा। मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था। कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, तो केवल पैसे के अभाव का रोना ही रोते रहते थे। जहाँ चाह होती है, वहाँ राह को निकलना ही पड़ता है। मैं कहता हूँ कि विकास के लिए मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। सीएम बोले- कांग्रेस के राज में सामुहिक हत्याकांड होते थे मुख्यमंत्री बनने के बाद मैं ग्वालियर आया था और पुलिस अफसरों के साथ एक बैठक की थी और एक ही बात कही थी कि MP में या तो डाकू रहेंगे या मैं रहूंगा...हमने विकास के काम किए।

सीएम ने कहा- इस बार की दिवाली कमल वाली होगी

आगे सीएम ने कहा कि, मेरे कार्यकर्ता भाइयों-बहनों, एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत के निर्माण एवं जनता के विकास के लिए मध्‍यप्रदेश का चुनाव जीतना है। इस बार की दिवाली कमल वाली होगी। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व एवं कुशल मार्गदर्शन ने मध्‍यप्रदेश के विकास में अतुलनीय योगदान दिया है। कांग्रेस के राज में जो मध्‍यप्रदेश पिछड़ा और बीमारू था, आज वो समृद्ध और विकसित प्रदेश है। यहां से मां की आराधना के साथ हम स्‍वर्णिम मध्‍यप्रदेश की यात्रा प्रारंभ कर रहे हैं।

बताते चलें कि, आज नवरात्रि के पुण्य अवसर के प्रथम दिन मुख्यमंत्री शिवराज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं दतिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ने सबसे पहले प्रसिद्ध पीताबंरा पीठ में दर्शन एवं पूजन कर पीतांबरा मैया का आशीर्वाद लिया। इस दौरान सीएम ने कहा- नवरात्रि के पावन पर्व की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मैया की कृपा आप सभी पर अनवरत बरसती रहे, यही कामना करता हूं।

पीतांबरा मैया का आशीर्वाद
पीतांबरा मैया का आशीर्वाद Social Media

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com