मुरैना में कमलनाथ
मुरैना में कमलनाथPriyanka Yadav-RE

मुरैना में कमलनाथ ने कहा- कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी

मध्यप्रदेश। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मुरैना जिले में आए है, यहां कमलनाथ ने दावा किया कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

मध्यप्रदेश। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मुरैना जिले में आए है, यहां कमलनाथ ने जिले के जौरा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान कमलनाथ ने ये बड़ी बात कही है।

जनसभा को संबोधित कर रहे हैं कमलनाथ:

मुरैना में कमलनाथ ने कहा-

आज मुरैना में कमलनाथ ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नतीजों के रुझानों पर टिप्पणी की है, इस दौरान उन्होंने कहा कि, अब तक के चुनावी रुझान से साफ दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में बेहतर प्रदर्शन किया है। उन्होंने विश्वास जताया कि कर्नाटक में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हालांकि भारतीय जनता पार्टी हमेशा की तरह सौदे की राजनीति करने का प्रयास करेगी, परंतु इसमें वे सफल नहीं हो पाएंगे।

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा-

कर्नाटक की जनता ने लोकतंत्र की हत्यारी बीजेपी को नकार दिया है। कर्नाटक की जनता ने बता दिया है कि बजरंग दल और बजरंग बली एक नहीं हैं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जीत इससे भी बड़ी होगी।

कर्नाटक-

कांग्रेस - 121

बीजेपी- 79

जेडीएस - 24

वही कर्नाटक के रुझानों/नतीजों को लेकर कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री सज्‍जन सिंह वर्मा ने भी प्रतिक्रिया देते हुए हर्ष व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल जी की “भारत जोड़ो” के नतीजे आने लगे है। हिमाचल के बाद, मोहब्बत की दुकान “कर्नाटक” में भी खुल गई, जल्दी ही “म.प्र.” की तैयारी है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव :

बता दें, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस पार्टी बहुमत हासिल करती नजर आ रही है, वहीं उसकी प्रमुख प्रतिद्वंद्वी उससे बहुत पीछे है। कर्नाटक में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन से मप्र में पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com