सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के सूत्र को MP की सरकार ने चरितार्थ किया है: गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल

CM Bhupendra Patel in MP: आज CM भूपेंद्र पटेल ने MP में विशाल जनसभा में कहा कि, प्रदेश की जनता ने सुनिश्चित किया है कि इस बार भी कमल प्रचंड बहुमत से खिलायेगें और डबल एंजिन सरकार के लाभ प्राप्त करेंगे।
CM Bhupendra Patel in MP
CM Bhupendra Patel in MPSocial Media

हाइलाइट्स

  • आज गुजरात के मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश के कई जिलों में विशाल जनसभा को संबोधित किया

  • भूपेंन्द्र पटेल ने कहा- डबल इंजन सरकार का लाभ मध्य प्रदेश के विकास को नई ऊंचाई देगा

  • MP तेजी से भारत के टॉप 3 अर्थतंत्र वाले राज्यों में शामिल होने की राह पर आगे बढ़ रहा है

CM Bhupendra Patel in MP: आज गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंन्द्र पटेल ने मध्यप्रदेश के कई जिलों में विशाल जनसभा को संबोधित किया और कहा कि, प्रदेश की जनता ने सुनिश्चित किया है कि इस बार भी कमल प्रचंड बहुमत से खिलायेगें और डबल एंजिन सरकार के लाभ प्राप्त करेंगे।

BJP प्रत्याशी के समर्थन में CM भूपेंद्र पटेल ने विशाल जनसभा को किया संबोधित

आज गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल ने खरगोन मतक्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बालकृष्ण पाटीदार के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कहा कि, आज एक बात स्पष्ट रूप से तय है की जहां भाजपा की सरकार है वहाँ समाज के अंतिम छोर तक के व्यक्ति का सर्वांगीण विकास करना हमारा कर्तव्य है। सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण के सूत्र को प्रदेश की सरकार ने चरितार्थ किया है।

इससे पहले आज CM भूपेंद्र पटेल ने मध्यप्रदेश के चुनावी अभियान के तहत रतलाम जिले के धामनोंद में ग्रामीण मतक्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मथुरालालजी डामर और नीमच के मनासा मतक्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी माधव मारु के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया, विशाल जनसभा में CM भूपेंद्र पटेल ने कहा कि, एक बात स्पष्ट है कि राज्य में जब डबल एंजिन की सरकार हो तो प्रदेश का विकास सर्वाधिक रुप से होता है।

इधर झाबुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेंन्द्र पटेल ने रायपुर के कहा- डबल इंजन सरकार के लाभ से गुजरात विकास के नए आयाम छू रहा है। मध्य प्रदेश भी विकास की आपार संभावनाओं वाला राज्य है। डबल इंजन सरकार का लाभ मध्य प्रदेश के विकास को नई ऊंचाई देगा। ये डबल इंजन सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि मध्य प्रदेश तेजी से भारत के टॉप 3 अर्थतंत्र वाले राज्यों में शामिल होने की राह पर आगे बढ़ रहा है, 2003 से पहले के मध्य प्रदेश को कौन भूल सकता है जब राज्य में सभी बुनियादी सुविधाओं का अभाव था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com