Indore Lokayukta
Indore LokayuktaRE-Bhopal

इंदौर लोकायुक्त ने 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते सरपंच को किया ट्रैप

Indore Lokayukta: सिंहासा गांव सरपंच नारायण सिंह द्वारा एक व्यक्ति से मछली पालन खदान संचालन के बदले 1 लाख रुपए रिश्वत की मांग की गई थी।

हाइलाइट्स :

  • शिकायत के सत्यापन के बाद सरपंच को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

  • सरपंच के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की गई थी।

  • भ्रष्टाचार पर जारी है लोकायुक्त की कार्रवाई।

इंदौर, मध्यप्रदेश। भ्रष्टाचार पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। बुधवार को इंदौर लोकायुक्त की टीम ने सिंहासा गांव के सरपंच को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते ट्रैप किया है। जानकारी के अनुसार सरपंच का नाम नारायण सिंह है। सरपंच द्वारा मछली पालन खदान के लिए रिश्वत की मांग की गई थी। शिकायत के सत्यापन के बाद सरपंच को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सिंहासा गांव सरपंच नारायण सिंह द्वारा एक व्यक्ति से मछली पालन खदान संचालन के बदले 1 लाख रुपए रिश्वत की मांग की गई थी। उक्त व्यक्ति ने सरपंच के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के सत्यापन के बाद लोकायुक्त ने सरपंच को बुधवार को 80 हजार रिश्वत लेते ट्रैप किया है। सरपंच को चंदननगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

लोकायुक्त रीवा की टीम ने शहडोल, पांडव नगर में मैकि गांव के सरपंच और उसके सहयोगी को 50 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। सरपंच का नाम मग्गू बैगा और उसके सहयोगी का नाम सलीम बताया जा रहा है। इन्होने डैम निर्माण में लगने वाली सामग्री सप्लाई करने वाले से 1 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। शिकायत के सत्यापन के बाद लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

Indore Lokayukta
लोकायुक्त रीवा की कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते सरपंच ट्रैप

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com