छेड़छाड़ पीड़िता के परिजनों ने की आरोपी के मारपीट
छेड़छाड़ पीड़िता के परिजनों ने की आरोपी के मारपीटRE-Bhopal

Indore News: NEET की कोचिंग करने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में परिजनों ने आरोपी को निर्वस्त्र कर पीटा

Indore News: इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

हाइलाइट्स :

  • कोचिंग के 2 शिक्षक कर रहे थे छात्रा से छेड़छाड़।

  • परिजनों ने आरोपी को जमकर पीटा।

  • एक शिक्षक है फरार ।

NEET Coaching Teacher Stripped And Beaten: इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर में रहकर NEET की कोचिंग करने वाली छात्रा से उसी के कोचिंग टीचर ने छेड़छाड़ की थी। छात्रा ने इस घटना की जब जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने बुधवार को इंदौर पहुँच कर NEET कोचिंग के टीचर को निर्वस्त्र कर पीट दिया। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

यह पूरी घटना इंदौर की है। छात्रा खरगोन की रहने वाली है। परिजनों ने इंदौर पहुँच कर पहले तो आरोपी टीचर जिसका नाम शैलेन्द्र बताया जा रहा है उससे पूछताछ की फिर उसके साथ जमकर मारपीट की, निर्वस्त्र करके घुमाया और थाने जाकर आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। तुकोगंज पुलिस के अनुसार, गीताभवन की एक निजी कोंचिग में नीट की तैयारी करने खरगोन से इंदौर आई छात्रा के साथ वही पढ़ाने वाले टीचर ने कथित अश्लील हरकत की थी जिसपर परिजन गुस्सा हो गए। हालाकि, पुलिस टीचर के साथ हुई मार पीट के खिलाफ़ भी कार्यवाही की बात कर रही हैं।

छात्रा का आरोप है कि, उसके साथ कोचिंग में पढ़ाने वाले 2 शिक्षकों ने छेड़छाड़ की थी। एक शिक्षक अभी फरार है। विरोध करने पर उसे कोचिंग से निकालने की धमकी दी गई। छात्रा ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी। छात्रा ने दोनों टीचर की हरकत को अपने फ़ोन में रिकॉर्ड भी किया है। छात्रा के लिए जब बात सहन से पार हो गई तो उसने वीडियो और सार बात अपने परिजनों को बता दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com