Jabalpur News: मंदिर में ड्यूटी के दौरान एएसआई को आया हार्ट अटैक, मौत

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दुखद खबर, मंदिर की सुरक्षा में तैनात एक एएसआई (ASI) की मौत हो गई है।
मंदिर में ड्यूटी के दौरान एएसआई को आया हार्ट अटैक
मंदिर में ड्यूटी के दौरान एएसआई को आया हार्ट अटैकSocial Media

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आई एक दुखद खबर

  • ड्यूटी के दौरान एक एएसआई (ASI) की मौत

  • बूढ़ी खेरमाई मंदिर में कर रहे थे ड्यूटी

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दुखद खबर सामने आई है यहां मंदिर की सुरक्षा में तैनात एक एएसआई (ASI) की मौत हो गई। ड्यूटी के दौरान एएसआई को हार्ट अटैक आया और गुरुवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया है।

मंदिर में ड्यूटी कर रहे एएसआई रामकुमार बरकड़े की मौत:

जबलपुर के बूढ़ी खेरमाई मंदिर में ड्यूटी कर रहे एएसआई की मौत हो गई। बताया जाता है कि, गुरुवार की सुबह ड्यूटी करने के लिए राम कुमार बड़कड़े बूढ़ी खेरमाई पहुंचे थे। ड्यूटी करने के दौरान उन्हें सीने में दर्द उठा और वह अचानक बेसुध हो गए। जिसके बाद पुलिस कर्मचारी तुरंत उन्हें लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां भर्ती करने से पूर्व चिकित्सकीय जांच में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची इधर एएसआई (ASI) की मौत की खबर पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक एएसआई रामकुमार बरकड़े मूलतः जिला मंडला के बिछिया गांव के रहने वाले थे। उनका एक बेटा भी हैं। अचानक आई इस त्रासदी से स्वजन का बुरा हाल है।

MP में हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत के मामले तेजी से बढ़े हैं, बीते दिनों ही विधानसभा चुनाव में कई अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। ऐसे में बैतूल से एक बड़ी खबर सामने आई थी कि, जिले में एक मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, मतदान कर्मी के सीने में अचानक तेज दर्द हुआ और उनकी मौत हो गई थी।

मंदिर में ड्यूटी के दौरान एएसआई को आया हार्ट अटैक
Betul News: विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी में आए मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com