Jabalpur में फूड पॉइजनिंग से एक कर्मचारी की मौत
Jabalpur में फूड पॉइजनिंग से एक कर्मचारी की मौतSocial Media

MP News: जबलपुर में फूड पॉइजनिंग से एक कर्मचारी की मौत, कई लोग बीमार

Jabalpur News: एमपी के जबलपुर से एक खबर सामने आई है कि, जबलपुर जिले में फूड पॉइजनिंग से 1 कर्मचारी की मौत, जबकि 6 बीमार हो गए।

हाइलाइट्स-

  • जबलपुर जिले से फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है

  • जिले में फूड पॉइजनिंग से 1 कर्मचारी की मौत, जबकि 6 बीमार

  • बीमार हुए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Jabalpur News: एमपी के जबलपुर से एक खबर सामने आई है कि, यहां कई लोग फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) के शिकार हुए है जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद फूड विभाग और पुलिस ने दबिश दी। टीम ने फैक्ट्री से सैंपल लिए हैं, फिलहाल, जांच चल रही है।

जबलपुर में फूड पॉइजनिंग का मामला:

जबलपुर जिले से फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है, यहां जिले के मनमोहन नगर स्थित पापुलर फूड कंपनी में फूड पॉइजनिंग से 1 कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि 6 बीमार हो गए। बीमार हुए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जबलपुर में बढ़ते जा रहे फूड पॉइजनिंग के मामले

जबलपुर में फूड पॉइजनिंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। बीते दिनों ही छात्रावास में फूड पॉइजनिंग से 100 से अधिक बच्चे बीमार हुए थे। एकलव्य छात्रावास में भोजन के बाद छात्र-छात्राओं के बीमा होने के प्रकरण में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय की प्रभारी प्राचार्य गीता साहू, बालिका छात्रावास की अधीक्षक प्राथमिक शिक्षक ज्योति बाला गोल्हानी एवं बालक छात्रावास के अधीक्षक उच्च श्रेणी शिक्षक मोहन पटेल को निलंबित किया था ।

Jabalpur में फूड पॉइजनिंग से एक कर्मचारी की मौत
जबलपुर में बड़ी कार्रवाई: फूड पॉइजनिंग मामले में आदिवासी छात्रावास की प्राचार्य सहित तीन निलंबित

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com