रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित
रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगितSudha Choubey - RE

Jabalpur News: भारी बारिश के चलते रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित

Jabalpur News: मध्‍य प्रदेश में इन दिनों लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में BALLB और LLB की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

हाइलाइट्स-

  • रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित।

  • भारी बारिश के चलते लिया गया फैसला।

  • विश्वविद्यालय ने जारी किया नया टाइम टेबल।

Jabalpur News: मध्‍य प्रदेश में इन दिनों लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते जबलपुर, शहडोल, उमरिया, कटनी, डिंडोरी जिले में शनिवार को कक्षा 1 से 12वीं तक आज शनिवार का अवकाश घोषित कर दिया गया है। इसी बीच खबर आई है कि, भारी बारिश के चलते रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में BALLB और LLB की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

बता दें कि, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के लिए यहां अति भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी कर दिया है। यहां रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित करने का फैसला प्रशासन लिया गया है। आज शनिवार को प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए RDVV की BALLB और LLB की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। विश्वविद्यालय के नए टाइम टेबल के मुताबिक, LLB चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 17 अगस्त को कराई जाएगी। वहीं BALLB के 6वें सेमेस्टर की परीक्षा अब 23 अगस्त को होगी।

वहीं, RDVV कुलसचिव डॉ दीपेश मिश्रा ने बताया कि, छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए परीक्षाएं स्थगित की गई है। मुख्य रूप से 5 अगस्त को बीए-एलएलबी (आनर्स) और एल एल बी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा थी। जिनकी नई तिथि घोषित कर दी गई है। विश्वविद्यालय के पोर्टल में नया कार्यक्रम अपलोड कर दिया गया है।

आपको बता दें कि, जबलपुर में बीते दिनों से भारी बारिश जारी है। बता दें, मध्यप्रदेश के जबलपुर, डिंडौरी में बीते दिनों से भारी बारिश जारी है। यहां पर गुरूवार को बरगी डैम के 17 गेट खोले गए थे, तो वहीं डैम में लगातार जलस्तर बढ़ने से 19 गेटों को खोल दिया गया है। यहां 3.47 मीटर तक बांध के गेट खोले गए है। जिसके बाद निचले इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com