दो प्रदेश महामंत्रियों ने दिया इस्तीफा
दो प्रदेश महामंत्रियों ने दिया इस्तीफाSocial Media

Jabalpur News- एक साथ दो प्रदेश महामंत्रियों ने कमलनाथ को भेजा अपना इस्तीफा

Jabalpur News: चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद से नेताओं के इस्तीफे का दौर जारी है। अब एक साथ कांग्रेस के दो प्रदेश महामंत्रियों ने इस्तीफा दें दिया है।

हाइलाइट्स :

  • चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद से नेताओं के इस्तीफे का दौर जारी

  • अब एक साथ कांग्रेस के दो प्रदेश महामंत्रियों ने इस्तीफा दें दिया है

  • दोनों नेताओं ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को अपना इस्तीफा भेज दिया

Jabalpur News: एमपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद से नेताओं के इस्तीफे का दौर जारी है। अब एक साथ कांग्रेस (Congress) के दो प्रदेश महामंत्रियों ने इस्तीफा दें दिया है।

2 प्रदेश महामंत्रियों ने दिया इस्तीफा-

जबलपुर से बड़ी खबर मिली है कि, दो प्रदेश महामंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अशोक गुप्ता और पंकज पांडे ने अपने पदों से त्यागपत्र दे दिया, दोनों महामंत्रियों ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रभारी थे दोनों नेता

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस के दोनों महामंत्री अशोक गुप्ता और पंकज पांडे जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रभारी थे, इस्तीफा देने वाले नेता नैतिक जिम्मेदारी और युवाओं को आगे बढ़ाने दलीलें की दे रहे है।

इस दौरान अशोक गुप्ता ने कहा कि, मैंने इस्तीफा इसलिए दिया कि प्रदेश में नवयुवकों की टीम बनना चाहिए, जो आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। मुझे पद की कोई लालसा नहीं है, चुनाव एक प्रजातंत्र का हिस्सा है प्रजा द्वारा दिए गए निर्णय को सभी को स्वीकार करना पड़ता है। जिसके कांग्रेस पार्टी ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com