Jan Ashirwad Yatra In Sagar
Jan Ashirwad Yatra In SagarSocial Media

जनसभा में भारी संख्या में आए क्षेत्रवासियों ने स्पष्ट कर दिया है कि MP में पुनः खिलने जा रहा कमल: CM धामी

Jan Ashirwad Yatra In Sagar: सागर के खुरई में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान कही ये बात...

हाइलाइट्स

  • एमपी के सागर जिले के खुरई में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा

  • जिले में CM शिवराज और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने निकाला रोड शाे

  • इसके बाद उत्तराखंड के सीएम ने विशाल जनसभा को संबोधित किया

Jan Ashirwad Yatra In Sagar: "मध्य प्रदेश की देवतुल्य जनता से मिले अपार स्नेह, समर्थन एवं आशीर्वाद से मन अभिभूत है। जनसभा में भारी संख्या में आए क्षेत्रवासियों ने स्पष्ट कर दिया है कि खुरई विधानसभा से भूपेंद्र सिंह जी प्रचंड बहुमत से जीतने जा रहे हैं और निश्चित ही मध्य प्रदेश में पुनः कमल खिलने जा रहा है" ये बात सागर के खुरई में विशाल जनसभा को संबोधित कर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कही है।

बता दें, सागर के खुरई में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मध्य प्रदेश में आयोजित भव्य रोड शो में प्रतिभाग कर मुख्यमंत्री के साथ विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कहा कि पीएम मोदी के यशस्वी नेतृत्व में मध्यप्रदेश की डबल इंजन सरकार द्वारा धार्मिक स्थलों के पुनरुद्धार, आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। PM के कुशल नेतृत्व में आज भारत विश्व का सिरमौर बना है। नया और सशक्त भारत विश्व को "वसुधैव कुटुम्बकम" के भाव से नई दिशा प्रदान कर रहा है।

सेना का सशक्तिकरण और देश का समग्र एवं समावेशी विकास भाजपा सरकार की प्राथमिकता है।

उत्तराखंड के सीएम

सीएम पुष्कर धामी का कांग्रेस पर हमला:

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव जनता से छलावा करने का कार्य किया है। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां उन्होंने जनता से किए वादे कभी पूरे नहीं किए।

सीएम शिवराज ने विकास से जुड़ी कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की

वही मुख्यमंत्री ने आज सागर जिले की खुरई विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए विकास से जुड़ी कई महत्वपूर्ण घोषणाएं कीं। सीएम ने कहा- ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है...अब भानगढ़ में कॉलेज खोला जाएगा।

जनता-जनार्दन का ये स्नेह और आशीर्वाद भाजपा की प्रचंड विजय सुनिश्चित कर रहा है।
CM शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com