BJP Jan Ashirwad Yatra
BJP Jan Ashirwad YatraRE-Bhopal

Jan Ashirwad Yatra: भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दिखाई रथों को हरी झंडी, PM को बनाया गया यात्रा का प्रमुख चेहरा

BJP Jan Ashirwad Yatra: इन यात्राओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह शामिल होंगे। यात्रा के समापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे।

हाइलाइट्स :

  • जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा के 12 प्रमुख चेहरे।

  • पीएम मोदी का चेहरा सबसे आगे।

  • 3 सितम्बर को जन आशीर्वाद यात्रा जेपी नड्डा द्वारा शुरू होगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनता का आशीर्वाद लेने के लिए भाजपा द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा चलाई जाएगी। शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय से जन आशीर्वाद यात्राओं के लिए रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। चित्रकूट से 3 सितम्बर को जन आशीर्वाद यात्रा जेपी नड्डा द्वारा शुरू होगी। इन यात्राओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, भी शामिल होंगे। यात्रा के समापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे।

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के रथ में पीएम मोदी का चेहरा सबसे आगे रखा गया है। इस जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा के 12 प्रमुख चेहरे होंगे। इन चेहरों में सीएम शिवराज, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरोत्तम मिश्रा, जेपी नड्डा, वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय प्रमुख रूप से शामिल हैं।

RE-Bhopal
RE-Bhopal

पहले भी दिया, इस बार भी भाजपा को आशीर्वाद देगी प्रदेश की जनताः शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि, जनता का आशीर्वाद लेने एक बार फिर जनआशीर्वाद यात्राएं शुरू हो रही हैं। इस अवसर पर मैं प्रदेश की जनता को प्रणाम करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पहले भी पार्टी को अपना आशीर्वाद देती रही है। 2003, 2008, 2013 में जनता ने अपना आशीर्वाद दिया। 2018 में भी हमें सबसे अधिक वोट जनता ने दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि, जनता का लगातार आशीर्वाद हमारे लिए एक उपलब्धि की तरह है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने काम से जानी जाती है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास और जनकल्याण के काम हुए हैं, मध्यप्रदेश में भी अधोसंरचना, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित हर क्षेत्र में उल्लेखनीय काम हुए हैं। गरीबों, किसानों, माता-बहनों के कल्याण के लिए योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि हम सदैव अपने विकास और जन कल्याण के कार्यों को लेकर जनता के दरबार में जाते हैं। इस बार भी कामों को आधार पर हम जनता का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं।

मोदी के नेतृत्व, विकास और गरीब कल्याण के आधार पर जीतेंगे चुनावः विष्णुदत्त शर्मा

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने विकास और गरीब कल्याण के कार्यों से जनता का विश्वास जीता है। आगामी चुनावों के लिए जनता का आशीर्वाद लेने पार्टी जनआशीर्वाद यात्राओं का आयोजन कर रही है, जिनके माध्यम से पार्टी के वरिष्ठ नेता जनता का आशीर्वाद मांगेंगे। इन्हीं यात्राओं के लिए रथों को आज रवाना किया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे और इन यात्राओं का विधिवत समापन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी नेता सुझाव पेटियों जिन्हें अमृतकाल की आकांक्षा नाम दिया गया है, के माध्यम से जनता के सुझाव लेंगे, जिनके आधार पर पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करेगी। शर्मा ने जनआशीर्वाद यात्रा रथों के रवाना होने पर कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एवं केंद्र तथा राज्य सरकारों के विकास और गरीब कल्याण के कामों के आधार पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

सिर्फ भाजपा कर सकती है जनता के सामने अपने काम रखने की हिम्मतः नरेंद्र सिंह तोमर

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्रसिंह तोमर ने कहा कि, जब भी चुनाव आता है, भारतीय जनता पार्टी जनता का आशीर्वाद लेती है। इस बार भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्राओं का शुभारंभ करेंगे। इन यात्राओं के लिए रथों को आज रवाना किया जा रहा है। तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने अपनी योजनाओं के माध्यम से लोगों के जीवन में आमूलचूल परिवर्तन किया है। उन्होंने कहा कि, जनता के सामने अपने कामों का हिसाब देने की हिम्मत सिर्फ वही राजनीतिक दल कर सकते हैं, जिन्होंने विकास और गरीब कल्याण के काम किए हों। भारतीय जनता पार्टी अपने इन्हीं कामों को जनता के सामने रखने और आगामी चुनावों के लिए आशीर्वाद लेने के लिए जन आशीर्वाद यात्राओं का आयोजन कर रही है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि ये यात्राएं न सिर्फ सफल होंगी, बल्कि पार्टी की चुनावी जीत में मील का पत्थर भी साबित होंगी।

अमृतकाल की आकांक्षा (सुझाव पेटी) को किया लांच:

जन आशीर्वाद यात्रा रथों के पूजन के साथ पार्टी नेताओं ने अमृत काल की आकांक्षा नाम सुझाव पेटी को लांच किया। इस पेटी में जनता अपने लिखित सुझाव डालेगी, जिनके आधार पर पार्टी का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सांरग, पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला प्रभारी महेन्द्र यादव, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी विवेक तिवारी, नरेंद्र शिवाजी पटेल, प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा, मिलन भार्गव, प्रदीप त्रिपाठी, बीडीए अध्यक्ष कृष्णमोहन सोनी, नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी, विकास वीरानी एवं सुनील पांडे सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com