Jan Ashirwad Yatra
Jan Ashirwad YatraRE-Bhopal

यात्रा को मिल रहा व्यापक जन समर्थन, BJP सरकार की जनहितैषी योजनाओं का प्रतिसाद- बंशीलाल गुर्जर

Jan Ashirwad Yatra: बंशीलाल गुर्जर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, प्रभु श्री राम हमारे आराध्य है, उनके बगैर हमारा जीवन ही नहीं है।

आलोट, मध्यप्रदेश। जन आशीर्वाद यात्रा को हर जगह व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। यह केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार की जनहितैषी योजनाओं का प्रतिसाद है। कांग्रेस के झूठ और फरेब को जनता समझ चुकी है । जनता अब कांग्रेस के बहकावे और भ्रम में नही आने वाली। जनता के विश्वास, कार्यकर्ताओं के परिश्रम और हमारे नेतृत्व की लोकप्रियता के बल पर भाजपा विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उज्जैन संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी बंशीलाल गुर्जर ने रविवार को रतलाम जिले के आलोट में यात्रा की शुरुआत के पहले पत्रकार वार्ता में कही। बंशीलाल गुर्जर के साथ पूर्व विधायक जितेंद्र गेहलोत भी उपस्थित थे।

बंशीलाल गुर्जर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, प्रभु श्री राम हमारे आराध्य है, उनके बगैर हमारा जीवन ही नहीं है। हम उनके आश्रित है। देश और प्रदेश का इतना विकास उनकी कृपा के बगैर संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की संस्कृति को विश्व में अलग पहचान दी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत का उदय हुआ है।

गठबंधन नहीं ठगबंधन:

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस और उनके गठबंधन के साथी सनातन के विरोध में बयानबाजी कर घृणित मानसिकता का परिचय दे रहे है। ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है जिसकी हकीकत भी जनता के सामने धीरे धीरे जनता के सामने आ रही हैं। अल्प वर्षा से किसानों की फसल में नुकसान की भरपाई के मुद्दे पर गुर्जर बोले कि केंद्र और मध्यप्रदेश की सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है। सरकार बीमा क्लेम और मुआवजे के लिए भी सर्वे कराएगी । किसी भी किसान का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा।

आलोट से शुरू हुई यात्रा, जगह-जगह हो रहा स्वागत:

मालवा क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को आलोट से रवाना हुई। यात्रा का जगह जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है। यह यात्रा आज महिदपुर विधानसभा से उज्जैन में प्रवेश करेगी । यात्रा में भाजपा के वरिष्ठ नेता व महाराष्ट्र के सहप्रभारी जयभानसिंह पवैया, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव, वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक बहादुरसिंह चौहान, पूर्व विधायक जितेंद्र गेहलोत मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com