सीधी जनसभा में JP Nadda, कहा- घमंडिया गठबंधन को हार सामने दिख रही इसलिए बौखला गए

JP Nadda in Sidhi Public Meeting : सीधी जनसभा में JP Nadda ने कहा, पहले राजनीति लोगों को बांटकर होती थी, कांग्रेस ने लबें समय तक भाई-भाई को बांटाऔर वोटबैंक की राजनीति की।
सीधी जनसभा में JP Nadda
सीधी जनसभा में JP NaddaRaj Express

हाइलाइट्स

  • बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीधी में की जनसभा।

  • कहा - कांग्रेस ने की वोटबैंक की राजनीति।

JP Nadda in Sidhi Public Meeting : सीधी, मध्य प्रदेश। ये घमंडिया गठबंधन वाले बौखला गए हैं, इनको हार सामने दिख रही है। बौखलाहट में ये मोदी जी को पता नहीं क्या-क्या गालियां दे रहे हैं। कल मीसा भारती ने कहा कि 'हमारी सरकार आएगी तो हम मोदी जी को जेल भेज देंगे।' मोदी जी 12 साल मुख्यमंत्री रहे और 10 साल से प्रधानमंत्री हैं, उन पर एक भी दाग नहीं है और ये लोग उनके लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं। यह बात बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सीधी जनसभा में कही है।

सीधी जनसभा (Sidhi Public Meeting) में राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश के लोगों को आयुष्मान भारत योजना के तहत हर वर्ष 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी है। जल जीवन मिशन के अंतर्गत पूरे देश में 11 करोड़ 30 लाख कनेक्शन दिए गए। जिनमें से 55 लाख कनेक्शन मध्य प्रदेश में और 1.60 लाख कनेक्शन यहां सीधी में दिए गए। मोदी जी ने पिछले 10 साल में गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, युवा, महिला और किसान सबकी चिंता की है, सबको आगे बढ़ाया है।

2027 तक भारत बन जाएगा तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने आगे कहा कि, आज दुनिया में अमेरिका जैसे देश की भी आर्थिक स्थिति लड़खड़ा रही है। आज सारे यूरोप, जापान और ऑस्ट्रेलिया की भी आर्थिक स्थिति लड़खड़ा रही है लेकिन IMF को सबसे सुनहरा भविष्य भारत का दिख रहा है। आज भारत 11वें से 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन चुका है। अब मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद 2027 तक भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

कांग्रेस ने वोटबैंक की राजनीति की

सीधी जनसभा के दौरान बीजेपी नेता JP Nadda ने कहा, पहले राजनीति लोगों को बांटकर होती थी, कांग्रेस ने लबें समय तक भाई-भाई को बांटा। वोटबैंक की राजनीति की, फिर वोट लेने के बाद सरकार किसी जाति, समुदाय या वर्ग की बन जाती थी, वह सबकी सरकार नहीं होती थी लेकिन मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में भारत की राजनीति की परिभाषा बदल डाली है। अब राजनीति होगी, तो केवल विकास और रिपोर्ट कार्ड की होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com