JP Nadda MP Visit
JP Nadda MP VisitRE-Bhopal

JP Nadda MP Visit : कांग्रेस का मतलब - भ्रष्टाचार, अनाचार, और परिवारवाद : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

JP Nadda MP Visit : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आज मुझे खुशी है कि मध्यप्रदेश अब बीमारू राज्य नहीं रहा, बल्कि बेमिसाल राज्य बन गया है।

हाइलाइट्स :

  • मतदान से पहले भाजपा का चुनावी प्रचार जोरों पर।

  • जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

  • कमलनाथ पर भी कसा तंज।

मध्यप्रदेश। कांग्रेस का मतलब है - भ्रष्टाचार, अनाचार, व्यभिचार, विकास विहीन समाज, विनाशकारी नीति और परिवारवाद, जबकि भाजपा का मतलब है - विकास, तरक्की, लोगों की सरकार, हितकारी सरकार। जनता कांग्रेस को पहचान ले, ये नए नए भेष में आते हैं। यह बात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अलोट की जनसभा के दौरान कही है। जेपी नड्डा ने यहाँ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आज मुझे खुशी है कि मध्यप्रदेश अब बीमारू राज्य नहीं रहा, बल्कि बेमिसाल राज्य बन गया है और विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नीति परिवर्तन और जमीन पर काम करके हमारी भाजपा सरकार ने यहां भरपूर काम किया है। 2003 में यहां 60 हजार किमी पक्की सड़कें थी, जो आज बढ़कर 5 लाख किमी हो चुकी हैं। 2003 में यहां 5 मेडिकल कॉलेज थे, जो आज बढ़कर मोदी जी के नेतृत्व में 30 हो चुके हैं। पूरे देश का ऐसा पहला मेडिकल कॉलेज मध्य प्रदेश में हैं, जहां छात्र-छात्राएं हिंदी में मेडिकल की पढ़ाई करेंगे।

जेपी नड्डा ने कमलनाथ पर भी तंज कसा और कहा, कमलनाथ के पूर्व OSD के घर से करोड़ों रुपये निकले। इनके भांजे के घर से भ्रष्टाचार का पैसा निकला। मतलब ये खुद भी लगे हैं और इनके भतीजे और भांजे भी घोटाले कर रहे हैं। इन्होंने अपने 15 महीने की सरकार में सीएम शिवराज की संबल योजना को रोक दिया था। लेकिन असंगठित मजदूरों को संबल देने की इस योजना को 600 करोड़ रुपये देकर सीएम शिवराज ने फिर से प्रारंभ किया है

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कांग्रेस का एक मॉडल और कहा, कांग्रेस का एक मॉडल है- वो है लापता मॉडल। सड़क लापता, बिजली लापता, आवास योजना लापता, घर-घर पानी लापता और विकास तो पूरी तरह लापता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com