जेपी नड्डा
जेपी नड्डा Social Media

20 साल पहले MP की गिनती बीमारू राज्यों में होती थी और आज यह बीमारू राज्य नहीं अग्रणी राज्य है: JP नड्डा

खरगोन, मध्यप्रदेश। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बड़वाह में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कहा- "MP ने भाजपा की सरकार में अमावस्या से पूर्णमासी की स्थिति देखी है"

हाइलाइट्स :

  • जेपी नड्डा ने आज खरगोन जिले के बड़वाह में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

  • इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा- एमपी ने भाजपा की सरकार में अमावस्या से पूर्णमासी की स्थिति देखी है

  • साथ ही कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- जहां कांग्रेस रहेगी, वहां भ्रष्टाचार, अत्याचार होगा

खरगोन, मध्यप्रदेश। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज खरगोन जिले के बड़वाह में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कहा "20 साल पहले मध्य प्रदेश की गिनती बीमारू राज्यों में होती थी और आज यह बीमारू राज्य नहीं अग्रणी राज्य है, मध्य प्रदेश ने भाजपा की सरकार में अमावस्या से पूर्णमासी की स्थिति देखी है"

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

वही, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा- जहां कांग्रेस रहेगी, वहां भ्रष्टाचार, अत्याचार होगा और जहां भाजपा होगी वहां विकास, महिला सशक्तिकरण होगा! कांग्रेस पार्टी का मतलब है- लूट, धोखा, छलावा, विकास को रोकना, परिवारवाद और वंशवाद को बढ़ावा देना। कांग्रेस जहां सरकार में आती है वहां किस तरह जनता से लूट, धोखा और छलावा करती है!

जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस पानी, हवा और पाताल में भी घोटाला करती है। कांग्रेस का तीनों लोक में घोटाला है। घोटाले की बात हुई तो कमलनाथ को कैसे छोड़ दूँ। 10 दिन में कर्ज माफी की घोषणा की थी, छलावा किया गया किसानों के साथ। सिंचाई काम्प्लेक्स में 4 हजार करोड़ का घोटाला, पूर्व ओएसडी के घर से करोड़ों रुपए मिले। काजल की कोठरी में रहने से कालिख तो लगेगी ही। ये सभी घोटाले 15 महीने में हुए है।

कांग्रेस ने आकाश में हेलीकॉप्टर घोटाला, जल में पनडुब्बी घोटाला, पाताल में कोयला घोटाला और धरती पर चावल घोटाल किया। कांग्रेस ने घोटाला करने के लिए किसी भी लोक को नहीं छोड़ा!
जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा- आज मध्य प्रदेश के बड़वाह विधानसभा की 'स्नेह यात्रा जनसभा' में यह उत्साह प्रमाणित कर रहा है कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर से कमल खिलाने का मन बना लिया है। प्रधानमंत्री की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ यहाँ जन-जन तक पहुंच रहा है। भाजपा ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य की पहचान से मुक्त कर प्रगति व प्रतिष्ठा से परिपूर्ण किया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा Social Media

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com