ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media

MP में जनता के आर्शीवाद के साथ BJP की सरकार पूर्ण बहुमत से इस बार भी बनने वाली है: सिंधिया

MP Assembly Election 2023: मतदान के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी।

हाइलाइट्स :

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के मतदान केंद्र पर डाला अपना वोट

  • मतदान के बाद बोले सिंधिया- आज मतदान करने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी

MP Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर के मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला, इसके बाद कहा कि, मतदान सबसे बड़ा कार्य, प्रजातंत्र में नागरिक का होता है, आज उस मतदान करने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ है।

बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी: सिंधिया

मतदान के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, "मुझे विश्वास है कि मध्य प्रदेश में जनता के आर्शीवाद के साथ बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से इस बार भी बनने वाली है"

सिंधिया ने कहा- अपने वोट की शक्ति का प्रयोग कर, अपना कर्त्तव्य निभाएं

साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मध्य प्रदेश के मेरे परिवारजनों, आज विधानसभा की सभी सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि अपने मताधिकार का प्रयोग कर, लोकतान्त्रिक प्रक्रिया में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। अपने वोट की शक्ति का प्रयोग कर, अपना कर्त्तव्य निभाएं।

 मध्‍यप्रदेश में सभी 230 सीटों पर मतदान जारी:

बता दें मध्‍यप्रदेश में सभी 230 सीटों पर मतदान जारी हैं। मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर सुबह 11 बजे तक 28.18 प्रतिशत वोटिंग हुई। एमपी में 230 विधानसभा सीटों पर 2,533 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला करने के लिए मतदान हो रहा है सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरु हुई जो शाम 6 बजे तक होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com