Kailash Vijayvargiya Shivpuri Jan Ashirwad Yatra
Kailash Vijayvargiya Shivpuri Jan Ashirwad YatraRE-Bhopal

सनातन को खत्म करने का सपना देखने वालों के अस्तित्व को जनता वोट की चोट से समाप्त कर देगी- कैलाश विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya In Shivpuri Jan Ashirwad Yatra: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, हमारे लिए जनता भगवान की तरह है। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल बहरुपियों की तरह हमारे भगवान का लगातार अपमान करते हैं।

हाइलाइट्स :

  • कैलाश विजयवर्गीय शिवपुरी की जन आशीर्वाद यात्रा में हुए शामिल।

  • विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला।

  • कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के सहयोगी दलों को बताया बहरूपिया।

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। पीएम मोदी के नेतृत्व में न सिर्फ लाखों लोग गरीबी रेखा से निकले हैं बल्कि वैश्विक मंच पर भी भारत का सम्मान बढ़ रहा है। इससे चिढ़े विपक्षी दल अब सनातन धर्म के खिलाफ अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। मैं कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों से कहना चाहता हूँ कि आप सनातन धर्म को खत्म करने के सपने देखिये लेकिन देश की जनता वोट की चोट से आपके अस्तित्व को समाप्त कर देगी। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शिवपुरी में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कही।

भाजपा वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस और उसके सहयोगी दल जब लोकतंत्र में हारने लगते हैं तो ये अराजग हो जाते हैं। राष्ट्रहित और जनसेवा में काम करने वाले हमारे सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को बंगाल में मारा गया। ये विपक्षी दल अपने-अपने राज्यों में एक-दूसरे के धुर विरोधी हैं, लेकिन दिल्ली जाते ही सब एक साथ हो जाते हैं। इससे स्पष्ट होता है कि इनका असली मकसद जनहित और देशहित नहीं बल्कि हर हाल में सत्ता की मलाई खाना है।

हमारे लिए जनता भगवान की तरह: कैलाश विजयवर्गीय

इसके आगे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, हमारे लिए जनता भगवान की तरह है। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल बहरुपियों की तरह हमारे भगवान का लगातार अपमान करते हैं। कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल खड़े किये। भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को लेकर मजाक बनाया गया, लेकिन भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने संकल्प पर डटा रहा। पीएम मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com