कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय Social Media

चुनाव में कांग्रेस फिर झूठ का प्रपंच रचेगी, जिसे हमें जनता के सामने बेनकाब करना होगा: कैलाश विजयवर्गीय

MP Election 2023: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि, जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिले के सुवासरा विधानसभा में सभाओं और रथ सभाओं को संबोधित किया, इस दौरान कही ये बात...

हाइलाइट्स:

  • भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का सामने आया बड़ा बयान

  • कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कांग्रेस पर तंज कसा

  • विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा- कांग्रेस के झूठे प्रपंच को करें बेनकाब

MP Election 2023: चुनाव से पहले राजनितिक पार्टियां के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला जारी है। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है, कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए ये बड़ी बात कही...

कांग्रेस के झूठे प्रपंच को करें बेनकाब: विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस एक बार फिर झूठ का प्रपंच रचेगी, जिसे हमें जनता के सामने बेनकाब करना होगा। विजयवर्गीय ने उज्जैन संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिले के सुवासरा विधानसभा में सभाओं और रथ सभाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस ने मंदसौर से ही किसानों की कर्जमाफी और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिलाने का झूठा प्रपंच रचा था। कांग्रेस इस चुनाव में फिर झूठे प्रपंच रचेगी लेकिन हमें इनके झूठ को बेनकाब करना है।

शामगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास। भाजपा की सरकार की इस मंत्र को हर योजना के माध्यम से सार्थक कर रही है। सरकार की हर योजनाओं से समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। भाजपा की सरकार ने किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया। कांग्रेस भेदभाव और समाज में वैमनस्य फैलाने का काम करती है, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी को हटाने के लिए कांग्रेसी और उनके घमंडी दोस्त गठबंधन कर रहे हैं। जन आशीर्वाद यात्रा में विजयवर्गीय के साथ यात्रा प्रभारी बंशीलाल गुर्जर, प्रदेश शासन के मंत्री हरदीप डंग, जगदीश देवड़ा, मोहन यादव और सांसद सुधीर गुप्ता रथ पर सवार थे। यात्रा की शुरूआत गरोठ से हुई और शाम को शामगढ़ के विभिन्न गांवों से होते हुए सुवासरा पहुंची।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com