हमें लगता है चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे, इस बार कांग्रेस कहां दिखेगी कोई पता नहीं: कैलाश विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है, विजयवर्गीय ने कहा कि, हमें लगता है चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे।
कैलाश विजयवर्गीय का बयान
कैलाश विजयवर्गीय का बयान Social Media

हाइलाइट्स-

  • MP चुनाव की घोषणा पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान

  • भाजपा नेता ने कहा- हमें लगता है चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे

  • हम दो तिहाई बहुमत से सभी राज्यों में जीतेंगे

मध्यप्रदेश। एमपी में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे है। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा कि, हमें लगता है चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे।

चुनाव की घोषणा पर विजयवर्गीय ने कहा-

मध्य प्रदेश चुनाव की घोषणा पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "मैं चुनाव आयोग को धन्यवाद देता हूं। भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। हमें लगता है चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे, इस बार कांग्रेस कहां दिखेगी कोई पता नहीं। हम दो तिहाई बहुमत से सभी राज्यों में जीतेंगे"

भाजपा प्रचंड बहुमत से डबल इंजन सरकार बनाएगी:

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व मतदान की तिथियों की घोषणा की है। इन चुनावों में यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा प्रचंड बहुमत से डबल इंजन सरकार बनाएगी और अपने कार्यकाल के दौरान राज्य के नागरिको के हितों काम करेगी।

बता दें, मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के तहत सभी 230 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 17 नवंबर को मतदान होगा। चुनाव नतीजे तीन दिसंबर को घोषित होंगे। चुनाव की अधिसूचना 21 अक्टूबर को जारी होगी। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 30 अक्टूबर और नाम वापस लेने की अंतिम तिथि दो नवंबर है। प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। तीन दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com