Kamalnath Press Conference
Kamalnath Press ConferenceRE-Bhopal

4000 लोगों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई, सभी को टिकट नहीं दे सकते- कमलनाथ

Kamalnath Press Conference: कमलनाथ ने सोमवार को हुई पत्रकार वार्ता में बताया कि, 2-3 दिनों के भीतर बाकी विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी जाएगी।

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ ने बताया, प्रत्याशियों की सूची में 65 उम्मीदवार 50 साल से कम उम्र के हैं।

  • कमलनाथ ने दी जानकारी, छिंदवाड़ा की 6 सीटों पर नकुलनाथ लेंगे फैसला।

  • रविवार को कांग्रेस ने 144 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। 4000 लोगों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है, लेकिन हम 4000 को टिकट नहीं दे सकते इसलिए कुछ लोग अभी नाराज हो सकते हैं। यह बात कमलनाथ ने कांग्रेस के नाराज नेताओं के लिए कही है। रविवार को कांग्रेस ने 144 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। इसके बाद कई कांग्रेस नेताओं ने टिकट न मिलने से नाराजगी भी जताई है। कमलनाथ ने सोमवार को हुई पत्रकार वार्ता में बताया कि, 2-3 दिनों के भीतर बाकी विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी जाएगी।

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के टिकट वितरण पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, हमें अच्छी उम्मीदें हैं। 4000 लोगों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है, लेकिन हम 4000 को टिकट नहीं दे सकते इसलिए कुछ लोग अभी नाराज़ हो सकते हैं लेकिन बाद में मुझे विश्वास है कि वे कांग्रेस की सेवा करते रहेंगे।' ये बहुत बड़ी चुनौती थी हमारे सामने।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि, "कल हमने 144 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची घोषित की। इसमें 65 उम्मीदवार 50 साल से कम उम्र के हैं और 19 उम्मीदवार महिलाएं हैं...हम 2-3 दिनों के भीतर बाकी सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची घोषित करेंगे।

पत्रकार वार्ता के दौरान कमलनाथ से छिंदवाड़ा की सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा पर प्रश्न पूछा गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, छिंदवाड़ा से नकुलनाथ 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे। रविवार को जारी सूची में छिंदवाड़ा की 7 में से 1 विधानसभा सीट पर कमलनाथ के नाम की घोषणा हुई है। 6 सीटों पर नकुलनाथ फैसला लेंगे यह जानकारी कमलनाथ ने दी है।

सोमवार कोई कई नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता:

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की उपस्थिति में पूर्व मंत्री महेन्द्र बोध, निवाड़ी से उमेश यादव, नरसिंहपुर से गौतम पटेल, भोपाल से डॉ. आर. भारती, सागर से बृज बिहारी चौरसिया, सुसनेर से करण गुर्जर, रायसेन से भंवर लाल पटेल एवं चंदेरी से मुरारी लाल शर्मा कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com