कमलनाथ ने अनूपपुर जिले में आयोजित विशाल जनसभा को किया संबोधित
कमलनाथ ने अनूपपुर जिले में आयोजित विशाल जनसभा को किया संबोधितSudha Choubey - RE

कमलनाथ ने अनूपपुर जिले में आयोजित विशाल जनसभा को किया संबोधित

प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) आज सोमवार को मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में पहुंचे, जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया।

अनूपपुर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) आज सोमवार को मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में पहुंचे, जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। वे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के सिलसिले में दौरे पर हैं। इस दौरान उनका भाषण सुनने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठे हुए, जहां कमलनाथ का स्वागत किया गया। इस दौरान कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

कमलनाथ ने कही यह बात:

कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "अनूपपुर जैसा छोटा और धनी जिला है। अनूपपुर का धन का कितना उपयोग अनूपपुर में होता है। इसका क्या प्रतिशत है, अनूपपुर का धन सब्सिडराइज्ड करता है प्रदेश को और अनूपपुर वंचित रह जाता है। नर्मदा में अवैध खनन पर भी कमलनाथ ने कहा कि, यह पूरा प्रदेश देख रहा ह। 40 करोड़ का घोटाला हुआ है। 5 माह बचे हैं चुनाव में, मुझे विश्वास है कि एमपी के लोग मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेंगे।"

उन्होंने कहा कि, "15 माह में मैंने प्रदेश की दशा सुधारने के लिए क्या नहीं किया। विकास और निवेश के लिए काम किया। माफिया के खिलाफ मुहिम चलाई। मिलावट खोरों को कुचलने के लिए कड़े कदम उठाए। मैंने कौन सा पाप किया।100 रुपये में 100 यूनिट बिजली दी, किसानों का कर्जा माफ किया सामूहिक विवाह के लिए पैसा दिया, पेंशन बढ़ाई।"

कमलनाथ ने कहा कि, "सरकार बनने के साथ ही हमने कृषि क्रांति के लिए काम किया। प्रदेश में 27 लाख किसानों के कर्ज की पहली किस्त को माफ किया। अनूपपुर में ही 22 हजार किसानों को लाभ दिलाया गया। यह एक शुरुआत थी। प्रदेश में निवेश आए और विकास के कदम बढ़े। आज प्रदेश सरकार पर निवेशकों को कोई भरोसा नहीं है। पंजाब, हरियाणा की तरफ लोग जा रहे हैं। भ्रष्टाचार के रूप में प्रदेश की पहचान बनी हुई है।"

शिवराज सिंह को लेकर कही यह बात:

कमलनाथ ने इस दौरान कहा कि, "शिवराज सिंह को 18 साल बाद बहने याद आ रही हैं, किसान याद आ रहे हैं, कर्मचारी वर्ग याद आ रहे हैं और अपना पाप धोने के लिए यह योजनाओं की घोषणा कर रहे हैं। योजना की मशीन, घोषणा की मशीन, झूठ की मशीन और शिलान्यास की मशीन, यह शिवराज जी का डेली कार्यक्रम हैं। आज का मतदाता समझदार है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com