कमलनाथ का करारा तंज
कमलनाथ का करारा तंजPriyanka Yadav-RE

MP सरकार का 18 साल का हिसाब किताब करने को तैयार बैठी है जनता: कमलनाथ ने BJP पर बोला हमला

MP News: कमलनाथ ने शिवपुरी जिले के कोलारस के विधायक के भाजपा छोड़ने के एक दिन बाद कि भाजपा में ‘‘महल का कहर‘ ’विधायक के त्यागपत्र का कारण है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है, कमलनाथ ने आज फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मध्यप्रदेश में इस दल की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की जनता भाजपा सरकार का 18 साल का हिसाब किताब करने को तैयार बैठी है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- ये है भाजपा का आज उजागर हुआ असली रिपोर्ट कार्ड: ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में कोलारस विधायक जी के इस्तीफ़े के कारणः

1. भाजपा में जारी ‘महल का क़हर’

2. अखंड भ्रष्टाचार की राशि को ‘प्रसाद-नेग’ बताते हुए, उसकी सरेआम मंच पर ही बेशर्म माँग 3. जोड़-तोड़ की सरकार बनाने के बाद मप्र में मची त्राहि-त्राहि

4. भ्रष्टाचार के साथ भाजपाई मंत्रियों के अन्य ऐब…

इस रिपोर्ट कार्ड के बाद भाजपाइयों को कुछ और सफ़ाई देनी है क्या? जनता तो भाजपा सरकार का 18 साल का हिसाब किताब करने को तैयार बैठी है, हिसाब दिवस भर तय होने का इंतजार है।

कमलनाथ ने कहा कि, भाजपा का असली ‘‘रिपोर्ट कार्ड‘’ अब जारी हुआ है। उन्होंने शिवपुरी जिले के कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के भाजपा छोड़ने के एक दिन बाद कि भाजपा में ‘‘महल का कहर‘ ’विधायक के त्यागपत्र का कारण है। उन्होंने विधायक के त्यागपत्र के अन्य कारण गिनाते हुए लिखा है कि इस रिपोर्ट कार्ड के बाद भाजपाइयों को कुछ और सफाई देनी है क्या। जनता तो भाजपा सरकार का 18 साल का हिसाब किताब करने को तैयार बैठी है,‘‘हिसाब दिवस‘’भर तय होने का इंतजार है।

कमलनाथ ने एक अन्य पोस्ट में शिवराज सरकार को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में ‘‘भ्रष्टाचार‘’ करते हैं। मध्यप्रदेश का ‘‘50 प्रतिशत कमीशन राज‘’हर रोज नए नजारे पेश कर रहा है। दिल्ली में बना नया मध्यप्रदेश भवन इसका ताजा उदाहरण है।

कमलनाथ का करारा तंज
सीएम भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं: कमलनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com