बालाघाट में बोले कमलनाथ
बालाघाट में बोले कमलनाथPriyanka Yadav-RE

बालाघाट में बोले कमलनाथ- "प्रलोभन देकर जनता को गुमराह करने के प्रयास करती है भाजपा"

बालाघाट, मध्यप्रदेश: बालाघाट जिले के परसवाड़ा में संवाददाताओं से चर्चा में कमलनाथ ने कहा कि, भाजपा पार्टी जनता को प्रलोभन देकर लगातार गुमराह करने के प्रयास करती रहती है।

बालाघाट, मध्यप्रदेश। प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के नेताओं में बयानबाजी तेज हो गई। अब मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान (Kamal Nath Big Statement) सामने आया है। कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कसते हुए ये बड़ा बयान दिया है।

कमलनाथ ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

बता दें, आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बालाघाट जिले के परसवाड़ा में पत्रकार वार्ता, मंडल/सेक्टर पदाधिकारियों की बैठक, जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान कमलनाथ ने आज भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा- भाजपा प्रलोभन देकर जनता को गुमराह करने के प्रयास करती है।

परसवाड़ा में संवाददाताओं से चर्चा में कमलनाथ ने कहा-

बालाघाट जिले के परसवाड़ा में संवाददाताओं से चर्चा में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, भाजपा पार्टी जनता को प्रलोभन देकर लगातार गुमराह करने के प्रयास करती रहती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के 28 सांसद फिलहाल छिपे हुए हैं, क्योंकि 4 वर्षों में उन्होंने कोई कार्य नहीं किया। विकास यात्रा का जगह-जगह विरोध होने से भाजपा एवं उनके जनप्रतिनिधियों की पोल खुल गई है।

बालाघाट जिले के परसवाड़ा में कमलनाथ :

चुनाव के पहले सब घोषणा की जा रही हैं: कमलनाथ

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में आज हर क्षेत्र में व्यवस्थाएं खस्ताहाल हो चुकी हैं। भारतीय जनता पार्टी का प्रयास है कि कोई ना कोई प्रलोभन देकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा को 18 वर्षों तक बहनों, किसानों की परेशानियां और बेरोजगारी याद नहीं आईं। चुनाव के पहले सब घोषणा की जा रही हैं।

कमलनाथ ने किया दावा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया कि, कांग्रेस का संगठन लगातार जनता के संपर्क में बना हुआ है। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि कांग्रेस की नारी सम्मान योजना को प्रदेश भर में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com