कमलनाथ का बयान
कमलनाथ का बयान Priyanka Yadav-RE

भाजपा सरकार अब विस्तार क्या पूरा मंत्रिमंडल भी बदल दे तो भी हार निश्चित है: कमलनाथ

MP Politics: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- जब कार्यकाल हो रहा है समाप्त और गिरने वाली है सरकार, तब मप्र में मंत्रिमंडल का हो रहा है विस्तार...

हाइलाइट्स:

  • आज शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार

  • इसको लेकर कमलनाथ ने भाजपा पर कसा तंज

  • कमलनाथ बोले- ये मंत्रिमंडल नहीं, भ्रष्टाचार की मित्रमंडली का विस्तार है

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जबलपुर से विलंब से लौटने के कारण शुक्रवार को कैबिनेट विस्तार नहीं हो पाया। ऐसे में आज शनिवार को आज मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। इसको लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर भाजपा पर जमकर तंज कसा है।

ये मंत्रिमंडल नहीं, भ्रष्टाचार की मित्रमंडली का विस्तार है: कमलनाथ

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- जब कार्यकाल हो रहा है समाप्त और गिरने वाली है सरकार, तब मप्र में मंत्रिमंडल का हो रहा है विस्तार! विदाई के समय स्वागत गीत गाने वाली भाजपा सरकार अब विस्तार क्या पूरा मंत्रिमंडल भी बदल दे तो भी हार निश्चित है, ये मंत्रिमंडल नहीं, भ्रष्टाचार की मित्रमंडली का विस्तार है।

कमलनाथ लगातार बयान देकर शिवराज सरकार को घेर रहे

चुनाव से पहले राजनितिक पार्टियां के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला जारी है। ऐसे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार बयान देकर शिवराज सरकार को घेर रहे हैं इससे पहले कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा था कि, भाजपा में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जिसका टिकट कट रहा है वो दिखावटी बाहरी विरोध तो कर रहा है पर मन-ही-मन ख़ुश हो रहा है कि चलो हार का मुँह देखने से बचे। जनता के आक्रोश से डरकर भाजपाई बेमन से चुनाव लड़वाने के लिए तो तैयार हैं लेकिन ख़ुद लड़ने के लिए नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com