कमलनाथ का बयान
कमलनाथ का बयानSudha Choubey - RE

मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि वह राशन दुकानदारों की मांगों पर तुरंत कार्यवाही करें: कमलनाथ

भोपाल, मध्यप्रदेश: कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, प्रदेश में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के करीब 26000 राशन दुकानदार अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ रोजाना कई मुद्दों पर बयान जारी कर रहे हैं, आज भी कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के करीब 26000 राशन दुकानदार अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। उनकी मुख्य मांग है कि उनको दिए जाने वाले मानदेय की प्रक्रिया में बदलाव किया जाए।

कमलनाथ ने सीएम से की ये अपील

ऐसे में कमलनाथ ने ट्ववीट कर लिखा- मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि वह राशन दुकानदारों की मांगों पर तुरंत कार्यवाही करें। मैं राशन दुकानदारों को आश्वस्त करता हूं कि अगर अभी उनकी मांगे नहीं मानी जाती तो कांग्रेस सरकार बनने पर उनके साथ न्याय किया जाएगा और उनकी न्यायोचित मांगों को स्वीकार किया जाएगा।

विस चुनाव की आहट के बीच कमलनाथ CM पर कस रहे है तंज

बता दें, विधानसभा चुनाव की आहट के बीच MP के कई मुद्दे को लेकर नेता एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं ऐसे में कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में तीखा वार-पलटवार जारी है। वही बीते दिनों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर तंज कस रहे है।

कल ही कमलनाथ ने बयान देते हुए सीएम को घेरा था

कल ही कमलनाथ ने बयान देते हुए सीएम को घेरा था। मंदसौर में हुए हादसे पर कमलनाथ ने कहा था कि, मैं मुख्यमंत्री को विनम्रता पूर्वक आगाह करना चाहता हूं कि सरकारी कार्यक्रमों में लोगों को जबरदस्ती ले जाना और फिर उनकी सुरक्षा का कोई इंतजाम ना करना आपराधिक लापरवाही की तरह है। उन्होने कहा था कि, राजनीतिक फायदे के लिए बिना किसी सुरक्षा के मध्य प्रदेश की जनता और माताओं-बहनों को कार्यक्रम में लाना, न सिर्फ सत्ता का दुरुपयोग है बल्कि अत्यंत अमानवीय कृत्य है। सत्ता के दुरुपयोग की इस परंपरा को तत्काल बंद किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com