Kamal Nath Statement
Kamal Nath StatementSyed Dabeer Hussain - RE

मुख्यमंत्री ने मेट्रो ट्रेन ना सही, ट्रेन के डिब्बे के मॉडल का ही कर दिया उद्घाटन: कमलनाथ का तंज

MP Politics : सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि, मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट को पटरी से उतारने के बाद एक नाकाम मुख्यमंत्री जनता का ध्यान भटकाने के लिए खिलौनों से खेल रहा है।

हाइलाइट्स :

  • आज मुख्यमंत्री शिवराजद्वारा मेट्रो के मॉडल कोच का अनावरण किया गया

  • इसको लेकर फिर कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसा है

  • सीएम पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा- सौदेबाजी की सरकार लक्ष्य से भटक गई

MP Politics : आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मेट्रो के मॉडल कोच का अनावरण किया गया। मध्यप्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा श्यामला हिल्स स्थित स्मार्ट सिटी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में सुबह करीब सवा दस बजे मुख्यमंत्री शिवराज पहुंचे और और इस मॉडल कोच का अनावरण किया। इसको लेकर फिर कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसा है।

कमलनाथ ने बयान देते हुए सीएम पर कसा तंज

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि, शिवराज जी आज आपने अभिनय को नई ऊंचाइयां दी हैं। प्रधानमंत्री अगर पूरे देश में घूम-घूम कर, रेलगाड़ियों का उद्घाटन कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री जी ने मेट्रो ट्रेन ना सही, ट्रेन के डिब्बे के मॉडल का ही उद्घाटन कर दिया।

सौदेबाजी की सरकार लक्ष्य से भटक गई: कमलनाथ

कमलनाथ बोले- 2019 में जब मैंने भोपाल मेट्रो परियोजना की आधारशिला रखी थी तब 2022 तक भोपाल में मेट्रो सेवा प्रारंभ करने का लक्ष्य था। लेकिन सौदेबाजी की सरकार लक्ष्य से भटक गई, यह कितना हास्यास्पद है कि मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट को पटरी से उतारने के बाद एक नाकाम मुख्यमंत्री जनता का ध्यान भटकाने के लिए खिलौनों से खेल रहा है।

कमलनाथ लगातार बयान देकर शिवराज सरकार को घेर रहे

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार बयान देकर शिवराज सरकार को घेर रहे हैं इससे पहले कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा था कि, जब कार्यकाल हो रहा है समाप्त और गिरने वाली है सरकार, तब मप्र में मंत्रिमंडल का हो रहा है विस्तार! विदाई के समय स्वागत गीत गाने वाली भाजपा सरकार अब विस्तार क्या पूरा मंत्रिमंडल भी बदल दे तो भी हार निश्चित है, ये मंत्रिमंडल नहीं, भ्रष्टाचार की मित्रमंडली का विस्तार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com