Kamalnath Wished Long Life For CM Shivraj
Kamalnath Wished Long Life For CM ShivrajRE-Bhopal

कमलनाथ ने की मुख्यमंत्री शिवराज की दीर्घायु की कामना, कहा-बिना तथ्य के आरोप लगाना राजनीति का निचला स्तर

Kamalnath Wished Long Life For CM: कमलनाथ ने सफाई दी है कि, कांग्रेस पार्टी की ओर से वैसा कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है, जैसा कि आप जिक्र कर रहे हैं।

हाइलाइट्स :

  • WithCongress नाम के ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री शिवराज के लिए हुआ था ट्वीट।

  • मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय चौहान ने जताई थी ट्वीट पर आपत्ति।

  • कमलनाथ ने कहा, झूठा दुष्प्रचार करना नैतिकता नहीं है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रिय शिवराज जी, ईश्वर आपको दीर्घायु दे। मेरी समझ में यह नहीं आता कि, आपको हर चीज के पीछे कांग्रेस पार्टी ही क्यों नजर आती है? बिना किसी तथ्य के कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाना राजनीति का निचला स्तर है। यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही है। पिछले दिनों @WithCongress नाम के ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री शिवराज के लिए एक ट्वीट हुआ था जिसे लेकर उनके बेटे कार्तिकेय चौहान ने कांग्रेस के लिए गुस्से में एक ट्वीट किया था। इसके बाद ये मामला बढ़ता जा रहा है।

कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, कांग्रेस पार्टी की ओर से वैसा कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है, जैसा कि आप जिक्र कर रहे हैं। अगर आपको वाकई लगता है कि आपके खिलाफ किसी ने ट्वीट किया है तो आप उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करिए। बिना किसी तथ्य के कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाना राजनीति का निचला स्तर है। सहानुभूति हासिल करने के लिए झूठा दुष्प्रचार करना नैतिकता नहीं है।

दूसरों पर आरोप लगाने की जगह पार्टी में अनुशासन स्थापित करें:

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज के लिए आगे लिखा है कि, श्राद्ध पक्ष में आपको टिकट आपकी पार्टी ने दिया है, कांग्रेस पार्टी ने नहीं दिया है। आप बखूबी जानते हैं कि आपके व्यक्तिगत दुश्मन आपकी पार्टी में बैठे हैं और आपका अहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। दूसरों पर झूठे आरोप लगाने से अच्छा है, अपनी पार्टी में अनुशासन स्थापित करें। ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु जीवन प्रदान करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com